Friday, Oct 7 2022 | Time 15:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मार्च से राडार पर थे दोनों संदिग्ध : गृह मंत्री

भोपाल, 09 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा दो संदिग्ध आतंकवादियों की गिरफ्तारी के बाद गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज कहा कि दोनों संदिग्ध मार्च से राडार पर थे और दोनों के खिलाफ तथ्य और सबूत प्राप्त हुए हैं।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान बताया कि भोपाल से दो संदिग्ध आतंकवादी पकड़े गए हैं। इसके पहले मार्च में जो आतंकवादी पकड़े गए थे, उसके बाद से ये दोनों भी राडार पर थे। दोनों के पास से कई संदिग्ध सामग्रियां पाई गईं हैं, जिसके चलते दोनों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ तथ्य और सबूत मिले हैं।
गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में कोई स्लीपिंग सेल नहीं रह सकती। मध्यप्रदेश के पुलिस अधिकारियों का केंद्रीय पुलिस बलों से बहुत अच्छा समन्वय है।
गरिमा
वार्ता
More News
महाकाल लोक के लोकार्पण पर हर घर में जलेगा दीपक: शर्मा

महाकाल लोक के लोकार्पण पर हर घर में जलेगा दीपक: शर्मा

07 Oct 2022 | 11:52 AM

भोपाल, 07 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आगामी 11 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उज्जैन दौरे की तैयारियों की समीक्षा बैठक करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि श्री महाकाल लोक का लोकार्पण करने प्रधानमंत्री श्री मोदी आ रहे हैं।

see more..
image