Tuesday, Jun 28 2022 | Time 11:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बारां में खिड़की से फैंकने पर एक मासूम की मौत

बारां 21 मई (वार्ता) राजस्थान के बारां के किशनगंज थाना क्षेत्र में एक दम्पति के झगड़े में दस माह के मासूम की खिड़की से फैंकने पर आज मौत हो गई।
किशनगंज पुलिस वृत्त अधिकारी ओम प्रकाश वर्मा ने बताया कि कस्बे के कोली मोहल्ले के नजदीक फकीर बस्ती एक महिला ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराकर बताया कि उसका पति असलम शराब पीकर उसके साथ रोज मारपीट करता है और दो दिन पहले दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जिसके बाद वह अपने दस महीने के मासूम को लेकर अपने पिता के घर किशनगंज आ गई। इस पर असलम सुबह ससुराल पहुंच गया और दोनों में झगड़ा हो गया।
असलम ने गुस्से में उसकी गोद से दस महीने के मासूम को छीनकर खिड़की से बाहर सड़क पर फेंक दिया। सड़क पर गिरने से मासूम गंभीररुप से घायल हो गया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया। मासूम को किशनगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां उसे बारां जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां से भी मासूम को गंभीर हालत में कोटा एमबीएस के लिए रेफर कर दिया गया। इस बीच रास्ते में ही एंबुलेंस में मासूम ने दम तोड़ दिया।
पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
शाह जोरा
वार्ता
More News
अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

अग्निपथ योजना के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड: जूली

27 Jun 2022 | 11:12 PM

अलवर 27 जून (वार्ता) राजस्थान के केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को युवाओं के साथ कुठाराघात बताते हुए कहा है कि यह युवाओं को अग्निवीर नहीं बल्कि अग्नि में झोंक रहे हैं।

see more..
image