Tuesday, Feb 27 2024 | Time 19:28 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


'गदर' मेरे करियर के लिए गेम चेंजर थी: अमीषा पटेल

'गदर' मेरे करियर के लिए गेम चेंजर थी: अमीषा पटेल

मुंबई, 24 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल का कहना है कि 'गदर' उनके करियर के लिए गेम चेंजर थी।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ वर्ष 2001 में रिलीज हुयी थी। इस फिल्म में सनी देओल ,अमीष पटेल और अमरीश पुरी ने अहम भूमिका निभायी थी। गदर में अमीषा ने सकीना का किरदार निभाया था। 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल गदर 2 में एक बार फिर से सनी और अमीषा की जोड़ी नजर आयेगी।

अमीषा पटेल ने बताया, 'गदर' मेरे करियर के लिए गेम चेंजर थी। 'कहो ना प्यार है' के बाद 'गदर' एक और बड़ी हिट रही। इसने मुझे दो चीजें दीं। यह एक गेम चेंजर थी, क्योंकि अचानक इसने मुझे कलाकार के रूप में पहचान दिलाई। साथ ही, कम उम्र में एक्टिंग का अनुभव भी बढ़ाया। कॉलेज की लड़की एक मां की भूमिका निभा सकती है, उस वक्त इस पर हर कोई हैरान था। 'गदर: एक प्रेम कथा' ने जो बेंचमार्क स्थापित किया वह इतना ऊंचा था कि उनकी अन्य फिल्मों जैसे 'हमराज़', 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'रेस 2' या 'भूल भुलैया' या 'ये है जलवा' जैसी सुखद फिल्मों और तेलुगु फिल्मों की सफलताओं के बावजूद भी इसके सामने फीकी पड़ गई।गदर ने जो बेंचमार्क स्थापित किया वह इतना ऊंचा था कि लोगों की उम्मीदें न केवल मुझसे, बल्कि सनी, अनिल शर्मा जी से भी इतनी ऊंची थीं कि हमारे सभी अन्य काम उसकी तुलना में विफल रहे और फीके पड़ गए।" "तो लोगों ने सोचा कि बस यही था। सफलता को देखने का यह दूसरा पहलू था।

‘गदर 2 ,11 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में सनी और अमीषा के साथ उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, सिमरत कौर, लव सिन्हा नजर आएंगे।

प्रेम

वार्ता

More News
जून में रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

जून में रिलीज होगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’

27 Feb 2024 | 12:39 PM

मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और अभिनेत्री तब्बू की आने वाली फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ जून में रिलीज हो सकती है।

see more..
जिंदगी के अनजाने सफर से बेहद प्यार करते थे इंदीवर

जिंदगी के अनजाने सफर से बेहद प्यार करते थे इंदीवर

27 Feb 2024 | 12:07 PM

पुण्यतिथि 27 फरवरी के अवसर पर मुंबई, 27 फरवरी (वार्ता) 'जिंदगी से बहुत प्यार हमने किया मौत से भी मोहब्बत निभाएंगे हम रोते रोते जमाने में आए मगर हंसते हंसते जमाने से जाएंगे हम'।

see more..
image