Friday, Apr 19 2024 | Time 22:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


भाजपा से मेरा कोई समझौता नहीं हो सकता : तेजस्वी

 भाजपा से मेरा कोई समझौता नहीं हो सकता : तेजस्वी

पटना 19 सितंबर (वार्ता) बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने उनके बारे में फैलाये जा रहे दुष्प्रचार पर ध्यान नहीं देने की अपील करते हुये आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ उनका कोई समझौता नहीं हो सकता।

राजद नेता श्री यादव ने यहां एक, पोलो रोड स्थित सरकार आवास पर राजद के अनुसूचित जाति एवं जनजाति प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुये कहा, “राजद और मेरे बारे में फैलाये गए दुष्ट प्रचार पर धयान न दें। भाजपा से मेरा कोई समझौता नही हो सकता है। जिसकी कोई विचारधारा नहीं है, उससे मैं समझौता नही कर सकता। भाजपा ने चोर दरवाजे से सत्ता में प्रवेश पाया है। जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी।”

श्री यादव ने कहा कि बिहार मे सबसे बड़े जनाधार वाली पार्टी राजद है। लोक सभा चुनाव के समय राजद की जो सभा होती थी उसमें हजारों-हजार की संख्या में लोगों की भीड़ जुटती थी, हर जगह लोगों में राजद प्रत्याशियों के लिये समर्थन की लहर दिख रही थी। वहीं, दूसरे दलों भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की सभाओं मे बहुत कम लोग आते थे। लेकिन, चुनाव परिणाम विपरीत आया। इसका कारण क्या थे, इसपर राजद कार्यकता मंथन करें और पूरी एकता, समर्पण भाव से पार्टी संगठन को मजबूत करें।

श्री यादव ने कार्यकताओं से जनाधार को वोट मे तब्दली कराने की अपील करते हुये कहा, “ऐसा होगा तभी हम चुनाव जीत पाएंगे। मैंने राजद के लगभग 30 विभिन्न प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के साथ बैठक कर उनसे कहा है कि विधानसभा चुनाव को कम समय रह गया है इसलिये पूरे मनोयोग से राजद संगठन को मजबूत करें। राजद सभी जाति, धर्म और वर्ग का दल है। विचारधारा, सिद्धांतों वाली पार्टी है। यह दल गरीब, उपेक्षित, अभिवंचित, दलित, अल्पसंख्यक, पिछड़े, अनुसूचित जाति-जनजाति की पार्टी है। राजद ने हमेशा गरीबों और मजबूरों की लड़ाई लड़ी है और उपेक्षित समाज को उनका हक दिलाया है। आगे भी अभिवंचितों को सामाजिक न्याया और सत्ता में उनकी भागीदारी के लिये संघर्ष करती रहेगी।”

सूरज

जारी (वार्ता)

image