Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
खेल


अाराम की जरूरत होगी तब लूंगा: विराट

अाराम की जरूरत होगी तब लूंगा: विराट

कोलकाता, 15 नवंबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली निरंतर खेल रहे हैं और अच्छी फार्म में भी हैं और उन्होंने गुरूवार से श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्टों की सीरीज़ से पूर्व कहा कि वह फिलहाल आराम के मूड में नहीं हैं और जब उन्हें विश्राम की जरूरत महसूस होगी तब वह इसके लिये भारतीय क्रिकेट बोर्ड से बात करेंगे।

भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे विराट लगातार सीरीज़ में टीम का हिस्सा हैं। खबरें थी कि वह काम के बोझ के चलते श्रीलंका के खिलाफ मैच में आराम ले सकते हैं। कुछ खबरों के अनुसार विराट अपनी प्रेमिका और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी करने के लिये भी कुछ दिन मैदान से दूर रह सकते हैं। हालांकि विराट ने फिलहाल खुद ही इन खबरों पर विराम लगा दिया है।

श्रीलंका के खिलाफ ईडन गार्डन में पहले टेस्ट की पूर्व संध्या पर बुधवार को कप्तान ने यहां संवाददाता सम्मेलन में इस बारे में पूछने पर कहा“ निश्चित तौर पर मुझे आराम की जरूरत है और मुझे आराम क्यों नहीं चाहिये। जब मुझे लगेगा कि मेरे शरीर को आराम की जरूरत है मैं इसके बारे में बात करूंगा।”

उन्होंने कहा“ मैं कोई रोबोट नहीं हूं आप मेरे शरीर को जांच सकते हैं इसमें भी खून है।” टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने निरंतर खेलने के कारण श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्टों से आराम मांगा है।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
image