Thursday, Apr 25 2024 | Time 04:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


‘सपनों का बंगाल बनाना श्यामा प्रसाद को सच्ची श्रद्धांजलि’

‘सपनों का बंगाल बनाना श्यामा प्रसाद को सच्ची श्रद्धांजलि’

कोलकाता 06 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सोमवार को कहा कि डाॅ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

श्री धनखड़ ने ट्वीट किया, “राज्यभवन में ऐतिहासिक दिन है। राजभवन में पहली बार डाॅ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती मनाई गई। वर्ष 2019 में राजभवन में पहली बार उनकी तस्वीर लगाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। उनके सपनों का पश्चिम बंगाल बनाना उनके लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी।”

उन्होंने कहा कि राज्यभवन में पहली बार इस तरह के स्मरणीय समारोह का आयोजन किया गया है । श्री धनखड़ ने कहा,“ डाॅ़ मुखर्जी ने पश्चिम बंगाल और देश के लिए जो योगदान दिया है उस पर हम सभी को गर्व है।”

राज्यपाल ने रविवार को ट्वीट किया था, “ राज्यभवन में छह जुलाई को 11.30 बजे डाॅ़ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जयंती मनाई जायेगी।”

राम आशा

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image