Wednesday, Aug 21 2019 | Time 01:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • चिदम्बरम के खिलाफ कार्रवाई बदले की भावना से प्रेरित: कांग्रेस
  • पाकिस्तान ने फिर किया भारतीय उप उच्चायुक्त को तलब
  • मोदी ने बोरिस जॉनसन से विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा
  • कश्मीर मुद्दे को लेकर आईसीजे का रुख करेगा पाकिस्तान
मनोरंजन


फेसबुक की मदद से बनीं फिल्म ‘मीराधा’

फेसबुक की मदद से बनीं फिल्म ‘मीराधा’

नयी दिल्ली 01 जून (वार्ता) सोशल मीडिया सूचनाओं के आदान-प्रदान और समीप तथा दूर के मित्रों से बातचीत का एक प्रभावी साधन है पर इसकी मदद से फिल्म का भी निर्माण किया जा सकता है, यह विचार शायद अभी तक किसी के दिमाग में नहीं आया था। निर्माता सूर्य प्रकाश जेथलिया के दिमाग में यह विचार आया और उन्होंने सामाजिक सरोकार से जुड़ी फिल्म ‘मीराधा’ का निर्माण भी कर लिया है, जो इस वर्ष जुलाई में रिलीज होगी। ‘मीराधा’ के निर्माता सूर्य प्रकाश जेथलिया ने कहा कि इस फिल्म के अभिनेताओं के साथ-साथ इसके गानों के बाेल लिखने वाले गीतकारों का भी चयन फेसबुक के माध्यम से हुआ है। उन्होंने कहा “ फिल्म के लिए अभिनेताओं का चयन हमने फेसबुक के उनके प्रोफाइल को देख कर किया है। फिल्म के मुख्य कलाकार संदेश गौर, वीनस जैन और सुहानी जेथलिया को उनके फेसबुक प्राेफाइल के जरिये चुना गया है, यहीं नहीं फिल्म के गीतकारों को भी फेसबुक केे जरिये ही चुना गया है।” संदेश गौर ने जहां ‘सीआईडी’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘सरस्वती चंद्र’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और ‘एक लक्ष्य’ जैसे टीवी सीरियलों में काम किया है वहीं वीनस जैन और सुहानी जेथलिया इस फिल्म के जरिये अपने अभिनय कैरियर की शुरूआत कर रहे है। ‘मीराधा’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले सूर्य प्रकाश जेथलिया ने कहा कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग राजस्थान के भीलवाडा में हुई है और राजस्थान से इसका लगाव जरूर है लेकिन इसका विषय ऐसा है जिससे हर दर्शक इससे जुडा हुआ महसूस करेगा। उन्होंने कहा “ इस फिल्म के जरिये हम बेटियों और महिलाओं से जुडे मुद्दे उठाने के साथ सर्वधर्म सदभाव का संदेश भी दे रहे है। संदेश देने के साथ साथ इसमें मनोरंजन का तड़का भी खूब लगा है। ” मीरा, राधा आैर कृष्ण की कहानी को अाधुनिक तरीके से कहने वाली इस फिल्म के गानों में जावेद अली और शान जैसे गायकों ने आवाज दी है। सूर्यप्रकाश जेथलिया ने सरकार से फिल्म को कर मुक्त करने की भी मांग की है ताकि सामाजिक संदेश देने वाली ऐसी और फिल्में भी बन सके।

More News
ऑक्सफोर्ड में स्पीच देंगे ऋतिक रोशन

ऑक्सफोर्ड में स्पीच देंगे ऋतिक रोशन

20 Aug 2019 | 11:24 AM

मुंबई 20 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रौशन ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच देने जा रहे हैं।

see more..
फुटबॉल कोच का किरदार निभायेंगे अजय देवगन

फुटबॉल कोच का किरदार निभायेंगे अजय देवगन

20 Aug 2019 | 11:16 AM

मुंबई 20 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म में फुटबॉल कोच का किरदार निभाते नजर आयेंगे।

see more..
सड़क 2 को खास फिल्म मानती है आलिया भट्ट

सड़क 2 को खास फिल्म मानती है आलिया भट्ट

19 Aug 2019 | 3:28 PM

मुंबई 19 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्म सड़क 2 को खास फिल्म मानती है।

see more..
“मैं तो रस्ते से जा रहा था” को रिक्रियेट करेंगे वरूण-सारा

“मैं तो रस्ते से जा रहा था” को रिक्रियेट करेंगे वरूण-सारा

19 Aug 2019 | 12:20 PM

मुंबई 19 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता वरूण धवन और सारा अली खान सुपरहिट डांस नंबर “मैं तो रस्ते से जा रहा था” को रिक्रियेट करने जा रहे हैं।

see more..
अनन्या पांडे की एक्टिंग से खुश डायरेक्टर ने दिया 500 रुपये इनाम

अनन्या पांडे की एक्टिंग से खुश डायरेक्टर ने दिया 500 रुपये इनाम

19 Aug 2019 | 12:09 PM

मुंबई 19 अगस्त (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की एक्टिंग से खुश होकर निर्देशक मुदस्सर अजीज ने उन्हें 500 रूपये इनाम दिये हैं।

see more..
image