Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:11 Hrs(IST)
image
राज्य


‘साथ छूटा तो मौत सरीखा होगा’:एम्स में भर्ती हरदा की मार्मिक अपील

‘साथ छूटा तो मौत सरीखा होगा’:एम्स में भर्ती हरदा की मार्मिक अपील

नैनीताल 05 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती राजनीति के चतुर खिलाड़ी कांग्रेस नेता तथा पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, जो हरदा के नाम से भी लोकप्रिय हैं, ने सल्ट विधानसभा उपचुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिये बेहद मार्मिक अपील की है।

श्री रावत ने कहा,“ मैं कोरोना के चलते एम्स में संघर्ष कर रहा हूं और आपके बीच नहीं हूं। ऐसे में यदि आपका साथ छूटता है यानी कांग्रेस हारती है तो मेेरे लिये मौत सरीखा होगा।”

श्री रावत कोरोना संक्रमण के चलते पिछले कुछ समय से एम्स में भर्ती हैं। सल्ट विधानसभा उपचुनाव कांग्रेस की बजाय उनके लिये प्रतिष्ठा का प्रश्न है।

श्री रावत इसे वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के लिये सत्ता का मार्ग समझ रहे हैं। ऐसे में उन्होंने मतदाताओं को रिझाने के लिये मार्मिकता और भावुकता का पासा फेंका है।

उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा है कि एम्स के अतिसंघर्षपूर्ण क्षणों में मेरे सम्मुख चुनौतियां केवल स्वस्थ होने की नहीं है। अपितु अपने गांव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखेने की है। एक गंगा रूपी कांग्रेस की जीत व दूसरे कांग्रेस की सल्ट की प्रत्याशी गंगा पंचोली की जीत। उन्होंने यहां कांग्रेस की जीत को वर्ष 2022 के चुनावों के लिये अमृतधारा बताया और कहा कि गंगा पंचोली की जीत उत्तराखंड की महिलाओं के संघर्ष की जीत होगी।

उन्होंने आगे कहा है कि कांग्रेस की जीत भाजपा की धनशक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी। आगे यह भी कहा है कि दोस्तों मैं आपके और कुलदेवता के आशीर्वाद से इन दोनों संघर्षों में जीतूंगा। मेरे आंखों में आंसू हैं कि संघर्ष के इन कठिन क्षणों में मैं आपके पास नहीं हूं।

रवीन्द्र.संजय

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image