Friday, Apr 19 2024 | Time 12:38 Hrs(IST)
image
खेल


जब सोते हुये पकड़े गये शास्त्री

 जब सोते हुये पकड़े गये शास्त्री

बर्मिंघम, 02 अगस्त (वार्ता) भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में अच्छा प्रदर्शन करेगी इसका यकीन किसी को हो न हो लेकिन कोच रवि शास्त्री को ज़रूर है, इसीलिये तो वह पहले टेस्ट के पहले दिन ड्रैसिंग रूम में बैठकर सोते हुये पाये गये।

भारत और इंग्लैंड की टीमें एजबस्टन में पांच मैचों की सीरीज़ का पहला टेस्ट खेल रही हैं जिसकी शुरूआत बुधवार से हुई है। मैच के पहले दिन शुरूआती दो सत्र तो मेजबान टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया हालांकि दिन की समाप्ति तक भारतीय गेंदबाज़ों ने स्थिति नियंत्रित कर ली।

हालांकि मैच के रोमांचक पल जहां कमेंटेटरों और प्रशंसकों को रोमांचित कर रहे थे वहीं भारतीय टीम के मुख्य कोच शास्त्री ड्रैसिंग रूम में सो रहे थे। इंग्लैंड की टीम जब तीन विकेट खोकर 156 रन बनाकर क्रीज पर थी तब टीवी कैमरों में कोच शास्त्री की झपकी लेते तस्वीर भी दिखाई दे गयी। दिलचस्प यह रहा कि ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इस मौके को हाथ से नहीं जाने दिया और कमेंट्री करते हुये उन्होंने शास्त्री का मजाक बना दिया।

मैच के लिये कमेंट्री कर रहे हरभजन के साथ उस समय और भी कमेंटेटर बैठे हुये थे जो उस समय तेजी से हंस पड़े जब भज्जी ने कहा,“ उठ जाओ रवि।” वहीं ड्रैसिंग रूम में जहां शास्त्री अपनी कुर्सी पर बैठे सो रहे थे तो उनके बराबर में बैठकर ईयर फोन लगाकर कमेंट्री सुन रहे बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ को भी यह सब सुनाई दे गया।

हरभजन ने कमेंट्री करते हुये संजय से कह दिया,“ संजय यदि आप मेरी बात सुन रहे हैं तो रवि को मेरा संदेश दे दें।” यह सुनकर संजय भी हंस पड़े और जब बांगड़ ने शास्त्री को यह सब बताया तो वह भी हंस दिये।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image