Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


..शेर का बेटा हूं गीदड़ भभकी से नहीं डरता : तेजस्वी

..शेर का बेटा हूं गीदड़ भभकी से नहीं डरता : तेजस्वी

पटना 07 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज खुद को शेर का बेटा बताया और कहा कि वह गीदड़ भभकियों से नहीं डरते हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर तीखा हमला किया और कहा, ‘‘शेर का बेटा हूं, बिहार की महान माटी का लाल हूं। तुम्हारी गीदड़ भभकी से नहीं डरता। मां का दूध पिया है तो सीधे लड़ो, कायरों की तरह क्यों दुबक कर लड़ रहे हो।”

इससे पहले श्री तेजस्वी यादव ने एक अन्य ट्वीट में आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘शनिवार शाम से रांची अस्पताल में इलाजरत अपने पिता से मिलने की प्रतीक्षा में हूं, लेकिन तानाशाह भाजपा सरकार नियम के अनुसार एक बेटे को अपने पिता से मिलने भी नहीं दे रही है। तानाशाही भाजपाई गुंडों की फासीवादी सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।” उन्होंने कहा कि लालू जी के साथ साजिश की जा रही है। जेल सुरक्षा में और वह भी अस्पताल में इलाजरत रहते उनके कमरे में रोज छापेमारी हो रही है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि दो सप्ताह पहले चिकित्सकों ने जेल अधीक्षक को श्री लालू प्रसाद यादव का इको और एक्स-रे कराने को कहा था लेकिन, वह इसलिए नहीं हो पा रहा है क्योंकि उन्हें दूसरी बिल्डिंग में ले जाने के लिए सुरक्षा उपलब्ध नहीं करायी जा रही है। उन्होंने कहा कि यह अन्याय है। सही व्यवहार नहीं किया जा रहा है। यह सरासर मानवीय मूल्यों का उल्लंघन है।

गौरतलब है कि श्री तेजस्वी यादव कल रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) में चारा घोटाले के सजायाफ्ता श्री लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए शाम करीब 5.50 बजे पहुंचे थे, लेकिन उन्हें गेट पर मौजूद पुलिस के जवानों ने शाम पांच बजे तक ही मिलने देने के नियम का हवाला देकर प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी। इसके बाद श्री तेजस्वी यादव और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के बीच बहस भी हुई, इसके बावजूद उन्हें इजाजत नहीं मिली और वापस आना पड़ा।

शिवा सूरज

वार्ता

image