Saturday, Sep 26 2020 | Time 00:54 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र में हुआ है ‘सर्जिकल स्ट्राइक’: उद्धव

महाराष्ट्र में हुआ है ‘सर्जिकल स्ट्राइक’: उद्धव

मुम्बई, 23 नवंबर (वार्ता) महाराष्ट्र की राजनीति में रातभर चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद सरकार बनाने में विफल रही शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि यह छत्रपति शिवाजी महाराज की धरती पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ है और राज्य की जनता इसका करारा जवाब देगी।

श्री ठाकरे ने राकांपा नेता शरद पवार के साथ शनिवार को यहां संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राज्य में यह राजनीतिक घटनाक्रम रात के अंधेरे में हुआ जो चौंकाने वाला है। शिव सेना अंधेरे में नहीं बल्कि जो भी करती है, दिन के उजाले में करती है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का नाम लिए बिना कहा,“ वे तोड़ने का काम करते हैं और हम जोड़ने का काम करते हैं। हरियाणा और कई अन्य राज्यों में किस तरह से लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ हुआ है यह पूरे देश ने देखा है।” महाराष्ट्र में भी सत्ता पाने के लिए जो खेल किया गया है, उसको भी पूरा देश और महाराष्ट्र की जनता देख रही है और उसका उन्हें परिणाम भुगतना पड़ेगा।

कांग्रेस नेता अहमद पटेल तथा के सी वेणुगोपाल को भी इस प्रेस कांफ्रेंस में शामिल होना था लेकिन अाखिरी समय में घोषणा की गयी कि कांग्रेस संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में शामिल नहीं होगी। इस बीच, कांग्रेस ने भी महाराष्ट्र में हुए घटनाक्रम को राजनीतिक कुटिलता तथा जनादेश के साथ धोखा करार दिया है।

अभिनव.श्रवण

वार्ता

More News
महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

25 Sep 2020 | 5:23 PM

नागपुर 25 सितम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रहे लेकिन उनके बोल ऐसे थे जैसे वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हैं।

see more..
अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर  फार्मासिस्टों को दी बधाई

अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर फार्मासिस्टों को दी बधाई

25 Sep 2020 | 5:09 PM

औरंगाबाद, 25 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस के मौके पर शुक्रवार को फार्मासिस्टों को बधाई दी है।

see more..
शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

24 Sep 2020 | 11:05 PM

मुम्बई, 24 सितम्बर (वार्ता) मुम्बई में एनडीपीएस की विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ दिपेश सावंत और शाैविक चक्रवर्ती का बयान रिकाॅर्ड करने की अनुमति दे दी।

see more..
पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

24 Sep 2020 | 10:41 PM

पुणे ,24 सितंबर (वार्ता) पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उत्तराखंड, दक्षिण-पूर्व मध्य प्रदेश, झारखंड, दक्षिण गुजरात क्षेत्र और कोंकण और गोवा में अलग-अलग स्थानों पर बहुत तेज बारिश होने के आसार है।

see more..
image