Friday, Mar 29 2024 | Time 16:53 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


अब बयानबाजी नहीं काम देखती है जनता : जदयू

 अब बयानबाजी नहीं काम देखती है जनता : जदयू

पटना 11 जून (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जनता अब बयानबाजी नहीं बल्कि काम देखती है।

जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने गुरुवार को यहां कहा कि राजद का परिवारवादी, कुनबापरस्त, अराजक, भ्रष्ट एवं अपराधियों से सांठगांठ रखने वाला नेतृत्व चुनाव के पहले ही हताश हो गया है। उन्होंने कहा कि अनर्गल बयानों से नेता प्रतिपक्ष श्री यादव अपना बौद्धिक दिवालियापन ही जाहिर कर रहे हैं। लोग बयानबाजी के स्थान पर अब काम देखते हैं।

श्री प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश के मानचित्र पर तेजी से उभर रहे बिहार के नवनिर्माण का श्रेय देते हुए कहा कि आजादी के इन 73 वर्षों में पिछले पंद्रह वर्ष निस्संदेह स्वर्णिम कालखंड के रूप में जाना जाता है। सड़क, बिजली, हर घर नल, कृषि रोडमैप, शराबबंदी, स्वास्थ्य संबंधी आधारभूत संरचना, कानून का शासन, समावेशी विकास एवं आपदा प्रबंधन के क्षेत्र में राज्य ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। राज्य की सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) वृद्धि दर को लगातार दहाई अंक में बनाये रखना एक बड़ी चुनौती थी। पंद्रह वर्षो में राज्य के बजटीय आकार में आठ गुनी बढ़ोतरी दर्ज हुई है।

सूरज शिवा

वार्ता

image