Friday, Apr 19 2024 | Time 06:32 Hrs(IST)
image
खेल


तो मैं शायद कभी ओपनर नहीं बन पाता : सहवाग

  तो मैं शायद कभी ओपनर नहीं बन पाता : सहवाग

नयी दिल्ली, 21 अगस्त (वार्ता) भारत के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाजों में से एक वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि यदि उनके समय में सेलेक्टर एप जैसी कोई चीज होती तो वह ओपनर नहीं बन पाते।

भारत के पहले तिहरे शतकधारी और मुल्तान के सुल्तान के नाम से मशहूर सहवाग ने बुधवार को यहां सेलेक्टर एप लांच करने के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, “यदि मेरे समय में इस तरह का कोई एप होता तो मैं कभी ओपनर नहीं बन पाता। इस एप के जरिए क्रिकेट प्रशंसकों को अपनी टीम चुनने का मौका मिलता है और यदि मेरे समय यह एप होता तो हर कोई सौरभ गांगुली को ही ओपनर चुनता और मैं मध्यक्रम में ही खेलता रह जाता और कभी ओपनर नहीं बन पाता।”

सहवाग ने कहा, “जब आप भारतीय टीम में होते हैं कप्तान और कोच ही टीम का चयन करते हैं। इस एप के जरिए प्रशंसकों को अपनी टीम चुनने का मौका मिल सकता है और वह देख सकते हैं कि उनकी पसंद की टीम क्या हो सकती है।”

यह पूछने पर कि क्या वह भारतीय टीम का कोच बनना चाहेंगे, सहवाग ने हंसते हुए कहा, “2017 में मैंने कोच पद के लिए तब आवेदन किया था जब मुझसे कहा गया था। लेकिन इस बार मुझसे किसी ने ऐसा नहीं कहा और मैंने कोच बनने के लिए आवेदन नहीं किया।”

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image