Friday, Apr 19 2024 | Time 12:40 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ में दमदार एक्शन

‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ में दमदार एक्शन

नयी दिल्ली 14 जनवरी (वार्ता) बाॅलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की हॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ आज भारत में रिलीज हो गयी।‘ट्रिपल एक्स’ सीरिज की इस तीसरी फिल्म में भी मुख्य भूमिका में विन डीजल है। डीजे कारुसो निर्देशित इस फिल्म में विन डीजल और दीपिका पादुकोण के अलावा रुबी रोज, सैमुअल एल जैक्सन, डोन्नी येन और टोनी जा अहम किरदार में है। यह फिल्म अमेरिका और दूसरे देशों में 20 जनवरी को रिलीज हो रही है। कहानी:- ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ कहानी है पैंडोरा बॉक्स को तलाश करने की, पैंडोरा बॉक्स एक ऐसा यंत्र है जिससे सैटेलाइट्स (उपग्रहों) को नियंत्रित कर धरती पर हमला कराया जा सकता है। सीआईए से कार्यालय से एक गिरोह पैंडोरा बॉक्स को लूट कर फिलीपींस ले जाता है। पैंडोरा बॉक्स को ढूंढने के लिये सरकार जेंडर केज (विन डीजल) को मिशन पर लगाती है जो सेना से अलग अपनी टीम का गठन करता है और पैंडोरा बॉक्स को ढूंढने के फिलीपींस निकल जाता है जाता है जहां जेंडर केज केज और दुसरे गिरोह में जबरदस्त मुकाबला होता है और आपको कुछ हैरतअंगेज एक्शन दृश्य देखने को मिलेगा। जेंडर केज की मुलाकात यहां सेरिना (दीपिका पादुकोण) से होती है और वह अपना गिरोह छोड़ जेंडर केज की गिरोह में शामिल हो जाती है। कहानी आगे बढ़ती है तो पता चलता है कि पैंडोरा बॉक्स के जरिये ये हमले कोई और ही करवा रही है फिर दोनों गिरोह मिलकर उससे समना करते है। फिल्म की कहानी ज्यादा दमदार तो नहीं लेेकिन इसमें हर तरह का एक्शन है जो दर्शको को काफी रोमांचित करता है। अभिनय :- अपनी ख्यती के मुताबिक विन डीजल ने यहां कमाल का एक्शन किया है, अभिनय के मामले में सीरिज की पिछली फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: स्टेट ऑफ यूनियन’ के मुकाबले इस फिल्म में उनका अभिनय दमदार है। फिल्म के कई किरदारों में दीपिका किरदार का भी अहम किरदार है। सेरेना उंगेर के रोल में वह खूब जमी है। फिल्म में उनकी एन्ट्री भी कमाल की हुई है और विन डीजल तथा दूसरे हाॅलीवुड कलाकारों के साथ वह सहज लगी। दीपिका के अभिनय में जो बात भारतीय दर्शकों को दीपिका का किरदार और पसंद आयेगा क्योकि वह हमारे एक्सेंट में ही डायलॉग बोलती दिखेंगी। फिल्म में क्रिस वू,रूबी रोज, नीना डॉबरेव, टोनी जा अौर दूसरे कलाकारों ने भी अच्छा काम किया है। गीत-संगीत:- फिल्म में संगीत दिया है ब्रायन टेलर और रॉबर्ट लयडीसकेर बैंकग्राउड म्यूजीक कमाल है और एक्शन दृश्यों को म्यूजीक और रोमांचक बनाता है। देखे या ना देखे :- अगर आपकी पसंद एक्शन फिल्म है तो इस फिल्म को जरुर देखे। फिल्म में हर तरह का एक्शन है, गन फाइट, बाइक चेसिंग से लेकर अंडरवाटर स्टंट और हवा में कलाबाजी। एक्शन के साथ दीपिका पादुकोण और विन डीजल के किरदारों के बीच रोमांस भी है। दीपिका के फैंस को भी यह फिल्म मिस नहीं करनी चाहिये। अापको एक्शन फिल्में पसंद नहीं तो फिर हमारी सलाह मानिये और फिल्म पर पैसे खर्च करने से बचिये। ‘ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज’ एेसी फिल्म है जिसमें डॉयलॉग से ज्याद एक्शन है। रेटिंग :- कमजोर कहानी के बाद भी शानदार एक्शन और स्टंट के लिये इस फिल्म को हमारी तरफ से पांच स्टार में से तीन स्टार (3*/5*) । अमित आशा वार्ता

More News
मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

मई में सिकंदर की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

19 Apr 2024 | 10:29 AM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर की शूटिंग मई में कर सकते हैं।

see more..
आज जो हूं पिता के बलिदानों की वजह से हूं: हुमा कुरैशी

आज जो हूं पिता के बलिदानों की वजह से हूं: हुमा कुरैशी

18 Apr 2024 | 7:45 PM

मुंबई, 18 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी का कहना है वह आज जिस मुकाम पर है, वह अपने पिता के बलिदान की वजह से है।

see more..
पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'एल2 एम्पुरान ' के सेट से तस्वीरें शेयर की

पृथ्वीराज सुकुमारन ने 'एल2 एम्पुरान ' के सेट से तस्वीरें शेयर की

18 Apr 2024 | 7:42 PM

मुंबई, 18 अप्रैल (वार्ता) दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी आने वाली फिल्म 'एल2 एम्पुरान ' के सेट से सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

see more..
अपूर्वा अरोड़ा ने 'फैमिली आज कल' के लिए चुना नो मेकअप लुक

अपूर्वा अरोड़ा ने 'फैमिली आज कल' के लिए चुना नो मेकअप लुक

18 Apr 2024 | 2:11 PM

मुंबई, 18 अप्रैल (वार्ता) अभिनेत्री अपूर्वा अरोड़ा ने सीरीज फैमिली आज कल के लिये नो-मेकअप लुक अपनाया था।

see more..
अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना ' चलि अइहा घरवा' रिलीज

अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना ' चलि अइहा घरवा' रिलीज

18 Apr 2024 | 2:05 PM

मुंबई, 18 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री अक्षरा सिंह की फिल्म अक्षरा का गाना 'चलि अइहा घरवा' रिलीज हो गया है।

see more..
image