Friday, Mar 29 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


किसी में हिम्मत है तो रथ को रोककर दिखाए : तेजप्रताप

 किसी में हिम्मत है तो रथ को रोककर दिखाए : तेजप्रताप

पटना 23 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र एवं विधायक तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को अर्जुन बताते हुए धमकी भरे लहजे में कहा कि यदि किसी में हिम्मत है तो बेरोजगारी हटाओ रथ को रोककर दिखाए।

विधायक श्री यादव आज पार्टी की ओर से ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत से पहले सभा को संबोधित करते हुए स्वयं को प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव का बेरोजगारी हटाओ रथ का सारथी बताया और कहा कि यदि नीतीश सरकार में हिम्मत है तो रथ को रोककर दिखाए। उन्होंने कहा कि वह ‘लालू के लाल’ हैं किसी से नहीं डरते।

श्री यादव ने कहा कि तेजप्रताप एवं तेजस्वी की जोड़ी कृष्ण एवं अर्जुन की है। इस रथ को लेकर वह स्वयं जाएंगे और उसे किसी रोकने की किसी में हिम्मत नहीं है। उन्होंने कहा कि धमकी दी गई है कि सरकार रथ को रोकेगी और गिरफ्तार करेगी, किसी में हिम्मत है तो ऐसा करके दिखाएं।

विधायक ने शंखनाद करने के बाद कहा कि इससे वातावरण शुद्ध हो जाएगा। उन्होंने कहा कि अर्जुन तेजस्वी अपने सारथी के साथ रणभूमि के लिए निकल गए हैं और अब विजय का परचम लहरा कर ही लौटेंगे।

उपाध्याय सूरज

वार्ता

image