Tuesday, Apr 23 2024 | Time 18:57 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


'टाइम 100' की लिस्ट में शामिल हुये आयुष्मान

'टाइम 100' की लिस्ट में शामिल हुये आयुष्मान

मुंबई, 23 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना को टाइम 100 की सबसे प्रभावशाली लोगों की साल 2020 की सूची में शामिल किया गया है।

दीपिका पादुकोण ने आयुष्मान खुराना को टाइम 100 की सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल होने के लिये बधाई दी है। दीपिका ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुझे आयुष्मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्म 'विकी डोनर' के वक्त से याद हैं। वह बेशक इससे पहले से कई अलग तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन हम और आप उनके बारे में आज इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अपने आइकॉनिक किरदारों से जो प्रभाव छोड़ा है। जहां मेल लीड रोल अक्सर एक ही मर्दानगी के स्टीरियोटाइप में बंध जाता है, आयुष्मान ने सफलतापूर्वक खुद को उन किरदारों में ढाला है जो इन स्टीरियोटाइप को चुनौती देते हैं।”

दीपिका ने लिखा, “भारत की 1.3 बिलियन की आबादी में बहुत कम लोग अपने सपनों को सच होते देख पाते हैं और आयुष्मान खुराना उनमें से एक हैं। आप सोच रहे होंगे कैसे। टैलंट और कड़ी मेहनत के बदौलत। ये तो कहने की जरूरत ही नहीं लेकिन उससे ज्यादा जरूरी है धैर्य, दृढ़ता और निडरता। ”

प्रेम सतीश

वार्ता

More News
सलमान खान की फिल्म सिकंदर में काम करेगी कियारा आडवाणी!

सलमान खान की फिल्म सिकंदर में काम करेगी कियारा आडवाणी!

23 Apr 2024 | 12:02 PM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, दबंग स्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म सिकंदर में काम करती नजर आ सकती है।

see more..
दे दे प्यार दे 2 में काम करेगे अनिल कपूर!

दे दे प्यार दे 2 में काम करेगे अनिल कपूर!

23 Apr 2024 | 11:52 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर , अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हें।

see more..
image