Friday, Mar 29 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


‘डरो मत, मैं तुम्हारे साथ हूँ’: ममता

‘डरो मत, मैं तुम्हारे साथ हूँ’: ममता

सागरदीघी, 20 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) काे लेकर राज्य के लोगों के बीच भारी दहशत के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि लोगों जब भी चिंतित होते हैं, उन्हें अपनी दीदी के बारे में सोचना चाहिए।

सुश्री बनर्जी ने मुर्शिदाबाद जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “उनकी दीदी हमेशा उनके पास रहेगी और उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है।” उन्होंने लोगों से कहा कि वे बाहरी लोगों की बातें नहीं सुने क्योंकि बंगाल में एनआरसी लागू नहीं होने दिया जायेगा। उन्होंने दोहराया कि सांप्रदायिकता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा, “बंगाल के लोगों को गुमराह करने के लिए हैदराबाद से आने वाले नेता भारतीय जनता पार्टी के एजेंट हैं। तृणमूल कांग्रेस हमेशा से बंगाल के लोगों के साथ है और पूरे साल उनके अधिकारों के लिए लड़ती रही है।”

उन्होंने कहा कि सरकार चक्रवात बुलबुल से प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करेगी। राज्य में श्रमिक सुरक्षित हैं और बेरोजगारी में 42 प्रतिशत की कमी आई है।

उल्लेखनीय है कि मुर्शिदाबाद में एक नया विश्वविद्यालय बन रहा है जिसकी जिले के लोग लंबे समय से मांग कर रहे थे।

यामिनी जितेन्द्र

वार्ता

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image