Friday, Mar 29 2024 | Time 12:53 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


‘मोटकी दुल्हनिया’ में नजर आयेगी नेहा श्री

मुंबई, 16 अगस्त (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री नेहा श्री फिल्म ‘मोटकी दुल्हनिया’ में काम करती नजर आयेंगी।
नेहाश्री एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म ‘मोटकी दुल्हनिया’की शूटिंग पूरी हो गयी है।इस फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री नेहा श्री है जबकि लीड एक्टर रिषभ कश्यप गोलू है। इस फिल्म के निर्देशक रितेश ठाकुर है। ‘मोटकी दुल्हनियां’महिला परिवेश की कहानियों पर केंद्रित होगी।
नेहाश्री ने बताया कि ‘मोटकी दुल्हनिया’ के रोल में फिट बैठने के लिए दो वर्षों तक अपने शरीर पर खूब वर्क आउट किया,वजन भी बढ़ाया जिससे अपने कैरेक्टर में पूरी से ढल जाउं।रिषभ कश्यप गोलू ने कहा, यह फ़िल्म भोजपुरी में एक अलग ही मिसाल पेश करेगी,जो बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाएगी'।
निर्देशक रितेश ठाकुर ने कहा,“‘मोटकी दुल्हनिया’ का कॉन्सेप्ट और अलग है।शानदार गीत संगीत की अनोखे संगम पर केंद्रित इस फ़िल्म का पहला लुक जल्द ही रिलीज किया जायेगा।
गौरतलब है कि फ़िल्म ‘मोटकी दुल्हनिया’ में नेहाश्री,रिषभ कश्यप गोलू,अनूप आरोड़ा, नीलम वशिष्ट, रोशनी सिंह,केके गोस्वामी,गिरीश शर्मा,पुष्पा शुक्ला,चन्द्र प्रकाश तिवारी,ऋतु पाण्डेय,अश्वनी शर्मा ,बालेश्वर सिंह की अहम भूमिका है।
प्रेम
वार्ता
image