Friday, Mar 29 2024 | Time 17:31 Hrs(IST)
image
राज्य


‘महाठगबंधन’ का प्रयास मोदी की लोकप्रियता का जीवंत नमूना : मौर्य

‘महाठगबंधन’ का प्रयास मोदी की लोकप्रियता का जीवंत नमूना : मौर्य

गोण्डा, 22 सितम्बर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को विश्व का सबसे प्रभावशाली नेता बताते हुये उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की लोकप्रियता से बौखला कर विपक्ष ‘महा ठगबंधन’ के लिये माथापच्ची कर रहा है।

टामसन इंटर कालेज मैदान में देवी पाटन मंडल के गोण्डा ,बलरामपुर , बहराइच और श्रावस्ती जिलों में करीब 500 करोड़ रूपये की लागत से 174 सड़क योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद श्री मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुये कहा “ राहुल यदि गांधी परिवार से न होते तो वह भाजपा मंडल अध्यक्ष बनने के लायक भी न होते। कांग्रेस भ्रष्टाचार का गंदा नाला है जबकि भाजपा गरीब विकासवादी पार्टी है। समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को गरीबों की और विकास की तनिक भी फिक्र नही थी। ”

जरवल बलरामपुर मार्ग को भारत रत्न अटल बिहारी बाजपेई के नाम पर घोषित करने के साथ उन्होने कहा कि इस सड़क के लिये अखिलेश सरकार अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं लेकर अटकाते हुये सड़क विकास में बाधा डाल रही थी लेकिन भाजपा सरकार तीन लोकसभा गोण्डा श्रावस्ती और बहराइच को जोड़ने वाली इस महत्वपूर्ण सड़क कों अपने खर्चे से बनायेगी। उन्होने गोण्डा -बेलसर सड़क के निर्माण शीघ्र कराने की भी घोषणा की।

श्री मौर्य ने कहा कि योगी सरकार बाइस करोड़ जनता के लिये बिना किसी भेदभाव के कार्य कर रही है । जनता ने कुशासन से त्रस्त होकर सपा बसपा सरकारों की प्रदेश से विदाई कर दी। विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुये कहा कि श्री मोदी के काम से डरकर कांग्रेस , सपा और बसपा ठग बन्धन बनाने का प्रयास कर रहे है। श्री मोदी विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता है। मोदी और योगी रथ के दो पहिये है जिससे पूरे प्रदेश में विकास हो रहा है। पिछले डेढ़ साल में योगी सरकार ने जो विकास कार्य किये है वो पिछले पन्द्रह सालो में सपा बसपा सरकारों ने नहीं किया।

More News
मिश्र की राजस्थान दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं

मिश्र की राजस्थान दिवस पर बधाई और शुभकामनाएं

29 Mar 2024 | 5:26 PM

जयपुर, 29 मार्च (वार्ता) राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजस्थान दिवस (30 मार्च) की प्रदेशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

see more..
जयपुर में पुलिस उपनिरीक्षक बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर में पुलिस उपनिरीक्षक बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 5:21 PM

जयपुर 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने राजधानी जयपुर में सोडाला थाने के पुलिस उपनिरीक्षक अशोक मीणा को शुक्रवार को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

see more..
image