Tuesday, Oct 27 2020 | Time 02:53 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
States


श्रीनगर में एसएसबी जवानों पर आतंकवादी हमला, एक जवान शहीद,आठ घायल

श्रीनगर, 14 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आज शाम आतंकवादियों ने सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों के काफिले को निशाना बना कर हमला किया जिसमें एक जवान शहीद हो गया और आठ जवान घायल हो गए। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों ने शहर के जकूरा क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के निकट एसएसबी के जवानों को ले जा रहे वाहनों पर हमला किया। यह दल दिन में गश्त करने के बाद अपने कैंप की ओर लौट रहा था। उन्होंने बताया कि इस हमले में नौ जवान घायल हो गए जिन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां एक जवान ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद सुरक्षा बलों और जम्मू कश्मीर के विशेष अभियान दल के जवानों को पास के कैंपों से तत्काल घटनास्थल भेजा गया है, साथ ही पूरे क्षेत्र को सभी तरफ से सील कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने यूनीवार्ता को बताया कि क्षेत्र में एक या दो मिनट के लिए गोलियां चलने की आवाजें सुनाई देती रहीं। घटना के विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। शोभना आजाद वार्ता

More News
योगी ने ‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना’के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

योगी ने ‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना’के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा

26 Oct 2020 | 11:59 PM

लखनऊ, 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सरकारी आवास पर कल 27 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा वर्चुअल माध्यम से ‘प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना’ के लाभार्थियों से संवाद कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की।

see more..
राज्यसभा के लिये भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी

राज्यसभा के लिये भाजपा उम्मीदवारों की सूची जारी

26 Oct 2020 | 11:52 PM

लखनऊ, 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में राज्यसभा की दस सीटों के लिये नौ नवम्बर को होने वाले चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को आठ उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी।

see more..
फिल्म अभिनेत्री पायल घोष आरपीआई में शामिल

फिल्म अभिनेत्री पायल घोष आरपीआई में शामिल

26 Oct 2020 | 11:47 PM

मुंबई, 26 अक्टूबर (वार्ता) फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली फिल्म अभिनेत्री पायल घोष सोमवार को केन्द्रीय मंत्री रामदास आठवले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) में शामिल हो गयी।

see more..
image