Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हापुड़ में भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बरातियों की मृृत्यु,17 घायल

हापुड़ में भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बरातियों की मृृत्यु,17 घायल

हापुड़, 22 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के हाफिजपुर क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों समेत दस बारातियों की मृत्यु हो गई जबकि 17 घायल हो गये।

पुलिस अधीक्षक जशवीर सिंह ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि धौलाना क्षेत्र के सालेपुर कोटला निवासी मेहरबान की पुत्री गुलफशा की रविवार को शादी थी। मेरठ जिले के नंगला गांव से बारात आई थी। शादी के बाद बारातियों को लेकर देर रात करीब 11 बजे पिकअप वाहन में सवार बाराती वापस गांव लौट रहे थे। बुलंदशहर मार्ग पर सादिकपुर गांव के पास तेज रफ्तार कैंटर ने उनके वाहन को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप वाहन पलट गया और आठ बच्चों समेत नौ लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि 18 लोग घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि सभी घायलों को हापुड़ के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घायल एक बच्चे की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। अभी 17 घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। घायलों में तीन की हालत गंभीर है। हादसा इतना भीषण था कि कई शव सड़क पर ही पड़े थे । हादसे के बाद वाहन चालक फरार हो गया,जिसकी तलाश की जा रही है।

श्री सिंह ने बताया कि मृतकों में अनस (15),कयूम (11), शिखा (09) ,अब्दुल रहमान (18) ,शहबाज (12),

इकराम (10),सुहेल (13)लुशियान (10) अफशा (12) और 12 साल का आशिफ शामिल है। उन्होंने बताया की सभी शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिए गये हैं।

त्यागी

वार्ता

More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image