Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
दुनिया


दुबई में सड़क हादसे में 10 भारतीय समेत 17 की मौत

दुबई में सड़क हादसे में 10 भारतीय समेत 17 की मौत

दुबई 07 जून (वार्ता) दुबई में एक यात्री बस के गुरुवार शाम को दुर्घटनाग्रस्त होने जाने से 10 भारतीय नागरिकों समेत कम से कम 17 लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। बस में 31 यात्री सवार थे।

दुबई पुलिस ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना उस वक्त हुई जब चालक बस से नियंत्रण खो देने के बाद यहां मेट्रो स्टेशन के पास यातायात सिग्नल से टकरायी थी। इस हादसे में विभिन्न देशों के कम से कम 17 नागरिकों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। बस में कुल 31 लोग सवार थे।

स्थानीय मीडिया ने बताया कि चालक के बस से नियंत्रण खो देने के बाद बस दुबई में शेख मोहम्मद बिन जायद रोड पर रशीदिया मेट्रो स्टेशन के पास यातायात सिग्नल से टकरा गयी।

पुलिस के मुताबिक दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया दुर्घटना के समय बस में विभिन्न देश के 31 यात्री सवार थे जिनमें आधे से अधिक ओमान के निवासी थे। इनमें से बहुत से यात्री ईद की छुट्टी मनाकर ओमान से लौट रहे थे।

More News
दक्षिण चीन सागर में शांति के लिए  आसियान देशों के साथ काम करेगा चीन

दक्षिण चीन सागर में शांति के लिए आसियान देशों के साथ काम करेगा चीन

18 Apr 2024 | 2:45 PM

जकार्ता, 18 अप्रैल (वार्ता) चीन, दक्षिण चीन सागर में पार्टियों के आचरण पर घोषणा को पूरी तरह और प्रभावी ढंग से लागू करने और संहिता की बातचीत में तेजी लाने के लिए दक्षिण पूर्व एशियाई राष्ट्र संघ (आसियान) के अन्य देशों के साथ काम करने के लिए तैयार है।

see more..
image