Wednesday, Apr 24 2024 | Time 16:44 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत ,30 घायल

बिहार में अलग-अलग दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत ,30 घायल

पटना 10 नवंबर (वार्ता) बिहार में पिछले 12 घंटो के दौरान अलग-अलग दुर्घटनाओं में 11 लोगों की मौत हो गयी तथा 30 अन्य घायल हो गये।

मुंगेर से प्राप्त समाचार के अनुसार जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के चंदपुरा गांव के निकट राजकीय राज मार्ग 22 पर कल रात दो मोटरसाइकिल के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान चार युवकों की मौत हो गयी। गंभीर रूप से घायल एक अन्य युवक को इलाज के लिये भागलपुर ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसकी भी मौत हो गयी।

मृतकों की पहचान नीलेश कुमार (19), अमित कुमार (19) , रोहित कुमार (18) , विशाल कुमार (17) और अंकित कुमार (18) के रूप में की गयी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये मुंगेर सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

खगड़िया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के मुफस्सिल थाना के दुर्गापुर गांव के निकट राष्ट्रीय उच्चपथ संख्या 31 पर आज ऑटो रिक्शा और जीप के बीच टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर हीं मौत हो गयी जबकि 21 अन्य घायल हो गये। घायलों को खगड़िया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान कौशल्या देवी (60) ,सुनैना देवी (55) और मदन कुमार (35) के रुप में की गयी है। गंभीर रुप से घायल चार लोगों को बेहतर इलाज के लिये बेगूसराय भेज दिया गया है।

प्रेम

जारी वार्ता

image