Friday, Mar 29 2024 | Time 18:16 Hrs(IST)
image
खेल


एडमिरल्स कप के 16वें संस्करण में उतरे 110 गोल्फर

एडमिरल्स कप के 16वें संस्करण में उतरे 110 गोल्फर

नोयडा, 23 मार्च (वार्ता) प्रतिष्ठित एडमिरल्स कप कॉर्पोरेट गोल्फ टूर्नामेंट के 16वें संस्करण का यहां जेपी ग्रींस गोल्फ कोर्स में शनिवार को आयोजन किया गया जिसमें विश्व कप विजेता क्रिकेट कप्तान कपिल सहित 110 गोल्फर उतरे।

इस टूर्नामेंट का आयोजन पिरामल ग्रुप ने किया। भारतीय नौसेना और पिरामल ग्रुप 2002 से संयुक्त रूप से इस टूर्नामेंट की मेजबानी करते आ रहे हैं। टूर्नामेंट में न्यायपालिका, रक्षा, नौकरशाही और उद्योग जगत की हस्तियों ने हिस्सा लिया। इस वर्ष नौसेना और अन्य गोल्फरों के बीच एक टीम स्पर्धा खेली गयी जिसे अन्य गोल्फरों की टीम ने जीता। व्यक्तिगत पुरस्कार सुरेश पंवार ने जीता।

टूर्नामेंट में नीति आयोग के सीईओ अमिताभ कांत, पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्रालय के औद्योगिक नीति एवं प्रोत्साहन विभाग में अतिरिक्त सचिव अतुल चतुर्वेदी और नीलम प्रताप रूडी सहित 110 गोल्फरों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर पिरामल के समूह निदेशक हरिंदर सिक्का भी मौजूद थे।

हरिंदर सिक्का ने कहा, “बीते वर्षों से पिरामल एडमिरल्स कप ने भारत के गोल्फ कैलेंडर में सबसे प्रतिष्ठित और बहुप्रतीक्षित कॉर्पोरेट इवेंट के रूप में प्रतिष्ठा हासिल की है। हमारे इस पुराने उपक्रम के माध्यम से पिरामल ग्रुप ने न्यायपालिका, रक्षा, नौकरशाही और उद्योग के गोल्फ प्रेमियों को एक मंच प्रदान करने का प्रयास किया है। इसका उद्देश्य जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को एक साथ लाना और सीमाओं को हटाकर सभी सेवाओं में सौहार्द बनाना है।”

पुरस्कार वितरण समारोह नौसेना के प्रमुख एडमिरल सुनील लांबा के आवास पर आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि अजय पिरामल ने पुरस्कार प्रदान किए।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image