Wednesday, Apr 24 2024 | Time 07:13 Hrs(IST)
image
खेल


पांचवी स्टेट आईस स्केटिंग चैम्पियनशिप के दूसरे चरण में पहुंचे 117 खिलाड़ी

गुरुग्राम, 18 अक्टूबर (वार्ता) आईस स्केटिंग की पांचवीं स्टेट चैंपियनशिप का आगाज सोमवार सुबह गुरुग्राम के एंबिएंस मॉल स्थित आईस्केट में हुआ। चैंपियनशिप का आगाज नेशनल आइस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव जेएस साहनी व तकनीकी डायरेक्टर बरखा भाटिया ने संयुक्त रुप से बतौर मुख्य अतिथि किया, जबकि ईवेंट की अध्यक्षता हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष बिजेन्द्र लोहान ने की। चार दिवसीय इस चैम्पियनशिप के फाइनल मुकाबले 21 अक्टूबर वीरवार को सुबह नौ बजे से होंगे। प्रतियोगिता के पहले दिन सोमवार को 297 स्केटर्स रिंग में उतरे, जिसमें से 117 स्केटर्स ने चैम्पियनशिप के दूसरे चरण में प्रवेश पा लिया है।

लडक़े व लड़कियों के एक समान आयु वर्ग में दूसरे दिन भी कड़े मुकाबले होंगे। यह जानकारी देते हुए हरियाणा आईस स्केटिंग एसोसिएशन के महासचिव नरेश सेलपाड़ ने बताया कि गुरुग्राम में सोमवार से आरंभ हुई पांचवीं स्टेट चैम्पियनशिप में स्पीड व फिगर आईस स्केटिंग के मुकाबलों में अंडर-10, 10 से 13, 13 से 15, 15 से 17, 17 से 19 आयु वर्ग व सीनियर वर्ग की 19 वर्ष की श्रेणी में गुरुग्राम, फरीदाबाद, पलवल, करनाल, जींद, कैथल, भिवानी, सोनीपत, रोहतक, मेवात, फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, भिवानी, रेवाड़ी, महेन्द्रगढ़ सहित प्रदेश के 17 जिलों के 117 स्केटर्स ने पहले चरण से दूसरे चरण में प्रवेश पा लिया है। प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले 21 अक्टूबर वीरवार को होंगे। इस बार सभी की निगाहें गुरुग्राम की टीम पर है। बड़ी बात यह है कि अब तक हुई प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिताओं में गुरुग्राम के स्केटर्स का दबदबा रहा है। इस बार जहां गुरुग्राम जहां अपनी बादशाहत बरकार रखने के लिए जोर लगाएगा, वहीं फरीदाबाद, हिसार व रोहतक उससे यह खिताब छीनने का प्रयास करेंगे। पांचवी स्टेट चैम्पियनशिप के शुभारंभ अवसर पर आयोजन समिति के चेयरमैन व गुरुग्राम के महासचिव विनोद कुमार, प्रदेश कोषाध्यक्ष मुकेश बत्रा, तकनीकी निदेशक राज कपूर, प्रदेश उपाध्यक्ष रश्मी राय, कॉरपोरेट लाईजनिंग ऑफिसर दीपक यादव, सीनियर कोच राज कपूर, हिसार के महासचिव दीपक कोहाड़, कोच सुमन सोनीपत, सोनू सहरावत फरीदाबाद,राजेश शर्मा जींद, पंचकुला से कर्ण सिंह, अजीत कुमार रोहतक, राजकुमार सोनीपत, प्रमोद कौशिक फतेहाबाद, संदीप कुमार, शमशेर सैनी व कैलाश झज्जर, संदीप ढांडा सहित भारी संख्या में पदाधिकारी व सदस्यगण मौजूद रहे।

राज

वार्ता

More News
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को दिया 211 रनों का लक्ष्य

23 Apr 2024 | 9:50 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) ऋतुराज गायकवाड़ नाबाद (108) की शतकीय और शिवम दुबे (66) रनों की अर्धशतकीय आतिशी पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स को जीत के लिए 211 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image