Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रदेश में 12 आईएएस अधिकारियों के किए तबादले

प्रदेश में 12 आईएएस अधिकारियों के किए तबादले

लखनऊ, 08 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को तीन शहरों के विकास प्राधिकरणों के उपाध्यक्षों सहित भारतीय प्रशासनिक सेवा के 12 अधिकारियों के तबादले किए है।

आदेशानुसार डा़ पी वी जगनमोहन को प्रमुख सचिव सर्वाजनिक उद्यम विभाग एवं महानिदेशक,डिंपल वर्मा को युवा कल्याण एवं महानिदेशक इसी के साथ खेलकूद का अतिरिक्त प्रभार,पनधारी यादव को सचिव वाह्या सहायतित परियोजना, के राम मोहन राव को सचिव पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं निदेशक, डा़ अलका टंडन भटनागर को सचिव गोपन, डा़ सेंथिल पांडियन सी को एमडी राज्य विद्युत उत्पादन एवं पारेषण निगम, अमृता सोनी को सचिव ऊर्जा विभाग, शुभ्रा सक्सेना को वीसी आगरा विकास प्राधिकरण, राधेश्याम मिश्र को विशेष सचिव राजस्व विभाग, किंजन सिंह को वीसी कानपुर विकास प्राधिकरण, कंचन वर्मा को वीसी गाजियाबाद विकास प्राधिकरण तथा राजेश प्रकाश को अपर आयुक्त विंध्याचल मंडल के पद पर लगाया गया है।

More News
बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों के पर्चे खारिज

20 Apr 2024 | 6:34 PM

बरेली, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशियों के पर्चे जांच में खारिज हो गये हैं। निर्वाचन अधिकारी द्वारा नामांकन पत्रों की जांच की गई तब पाया गया कि दोनों लोकसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशियों ने फार्म अधूरा भरा था।

see more..
यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

यूपी बोर्ड की परीक्षा में सीतापुर के परीक्षार्थियों का दबदबा

20 Apr 2024 | 6:28 PM

लखनऊ/प्रयागराज, 20 अप्रैल। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद ने शनिवार को दसवीं और 12वीं के रिजल्ट घोषित कर दिए। हाईस्कूल में 89.55 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए तो वहीं इंटमीडिएट में 82.60 प्रतिशत परीक्षार्थी उत्तीर्ण हुए। इस बार हाईस्कूल और इण्टरमीडिएट की परीक्षाओं में सीतापुर के परीक्षार्थियों ने प्रदेश में टॉप किया है।

see more..
image