Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


यूपी में 12 आईपीएस इधर से उधर

यूपी में 12 आईपीएस इधर से उधर

लखनऊ 03 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने मंगलवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 12 अधिकारियों को तबादला कर दिया।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि कानपुर दक्षिण की पुलिस अधीक्षक रवीना त्यागी को इसी पद पर सीबीसीआईडी भेजा गया गया है जबकि कानपुर सीबीसीआईडी में एसपी कमलेश्वरी चंद को मेरठ स्थित पुलिस प्रशिक्षण विद्यालय का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। सहारनपुर की अपर पुलिस अधीक्षक यातायात अपर्णा गुप्ता अब कानपुर दक्षिण की नयी पुलिस अधीक्षक होंगी।

उन्होने बताया कि मथुरा में सहायक पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल को गौतमबुद्धनगर भेजा गया है जहां वह वर्तमान पद के अलावा अपर पुलिस अधीक्षक का भी प्रभार लेंगे। जौनपुर के एसपी रविशंकर छवि को वुमेन पावर लाइन 1090 लखनऊ का एसपी नियुक्त किया गया है वहीं बरेली में क्षेत्रीय अभिसूचना के एसपी अशोक कुमार तृतीय काे श्री छवि के स्थान पर जौनपुर भेजा गया है।

अंबेडकरनगर के पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार मिश्र का तबादला पुलिस अधीक्षक सर्तकता के पद पर लखनऊ कर दिया गया है जबकि हरदोई के एसपी आलोक प्रियदर्शी को अंबेडकरनगर का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। वाराणसी में एसटीएफ के एसपी अमित कुमार प्रथम को हरदोई का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है।

लखनऊ ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक विक्रांतवीर को समान पद पर उन्नाव भेजा गया है वहीं उन्नावके एसपी माधव प्रसाद वर्मा का तबादला यूपी 112 लखनऊ के एसपी के पद पर कर दिया गया है। मुरादाबाद के अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य लंगेह को पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के पद पर लखनऊ भेजा गया है।

प्रदीप

वार्ता

image