Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में सड़क हादसों में 12 की मौत, 14 घायल

तमिलनाडु में सड़क हादसों में 12 की मौत, 14 घायल

चेन्नई 13 सितंबर (वार्ता) तमिलनाडु में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 12 लोगों की मौत हो गयी और 14 अन्य घायल हो गये।

पुलिस मुख्यालय से मिली रिपोर्ट के मुताबिक मदुरै के वादीपट्टी में देर रात दो कारों एवं एक दोपहिया के बीच हुई टक्कर पांच लोगों की मौत हो गयी। शुक्रवार की सुबह विल्लुपुरम जिले में एक सड़क ओवर ब्रिज से गिरने से दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गयी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। जबकि एक अन्य घटना में अरियालु जिले में आज कर्नाटक के कोलार जिले के रहने वाले तीन लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गये।

इसबीच मदुरै से मिली रिपोर्ट में कहा गया है कि दुर्घटना में मारे गये चाराें लोग केरल के मालापुरम जिले के रहने वाले थे।

पुलिस ने कहा कि आंध्र प्रदेश के रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्य पलानी से मदुरई जा रहे थे इस दौरान वाडीपट्टी में मदुरै-डिंडीगुल राजमार्ग पर दोपहिया वाहन ने उनके वाहन की टक्कर हो गयी। जिसके बाद विपरीत दिशा से आ रही कार से उनका वाहन टकरा गया। वाहन से एक परिवार के छह लोग केरल के मलप्पुरम से एर्वाडी जा रहे थे।

इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गये।

दुर्घटना में मारे गये लोगों की पहचान मल्लप्पुर जिले के मदुरई के निजामुद्दीन (28), के केलार (42), मजनुबाथ (40), सहाना (11) के रूप में की गयी।

घायलों को मदुरै और वाडीपट्टी के सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

विल्लुपुरम से मिली एक रिपोर्ट में कहा गया दुर्घटना में दो महिलाओं सहित एक परिवार के चार सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जब वह कार जिसमें वे त्रिवेनामनालाई जिले के गिंगी से सलेम की ओर जा रहे थे, कल्लाकुरिची के पास पृथ्वीमंगलम गांव में एक पुल से गिर गई। रिपोर्ट मे कहा कि टायर फटने के बाद चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया था जिसके कारण वाहन पुलिस से नीचे गिर गया।

दुर्घटना में मारे गये और घायल लोग कर्नाटक के कोल्लार जिले मसथि गांव के रहने वाले थे और पुड्डुचेरी के तिरुमल्लार में दर्शन के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे।

राम.संजय

वार्ता

image