Friday, Apr 19 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गोपालगंज में वज्रपात से 13 लोगों की मौत

गोपालगंज में वज्रपात से 13 लोगों की मौत

गोपालगंज, 25 जून (वार्ता) बिहार के गोपालगंज जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्रों में गुरूवार को वज्रपात की घटना में 13 लोगों की मौत हो गयी तथा छह से अधिक झुलस गये।

जिलाधिकारी अरशद अजीज ने यहां बताया कि जिले के थावे थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में वज्रपात की घटना में मुस्ताक अहमद और अफरोज आलम की मौत हो गयी। वहीं, जिले के उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव के कृष्णा कुमार यादव , नौतन हरिइया गांव के अजीम आलम, माझा थाना क्षेत्र के शेखपरसा गांव के गणेश साह और विजयीपुर थाना क्षेत्र के चरखिया गांव में अफसाना खातून की भी मौत हो गयी।

श्री अजीज ने बताया कि जिले के सिंधवलिया थाना क्षेत्र के खजुरिया गांव में आकाशीय बिजली गिरने से राजा राम यादव, बरौली थाना क्षेत्र के बगेझी गांव में चंपा देवी, बखरौर गांव में रीना देवी और सोनबरसा गांव में आनंद महतो की भी झुलस कर मौत हो गयी। वहीं, जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के विशंभरपुर गांव में वज्रपात से निरंजन कुमार, हथुआ थाना क्षेत्र के महैझा गांव के अंकित कुमार और कटैया थाना क्षेत्र के भेड़िया गांव में मुन्नी देवी की मौत हो गयी। वज्रपात की घटना में छह से अधिक लोग घायल हुए है जिन्हें गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

सं प्रेम सतीश

वार्ता

image