Friday, Mar 29 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में कोरोना संक्रमण के 13 नये मामले

पुड्डुचेरी में कोरोना संक्रमण के 13 नये मामले

पुड्डुचेरी 13 जून (वार्ता) केन्द्र शासित प्रदेश पुड्डुचेरी में शनिवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण के 13 नये मामले सामने आने के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 176 हो गई है।

स्वास्थ्य सेवाओं के निदेशक डॉ मोहन कुमार ने यहां संवाददाताओं को बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना के छह मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। प्रदेश में अब कोरोना के 91 सक्रिय मरीज हैं जिनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

इस दौरान जिपमर से कोरोना के चार मरीजों को पूरी तरह से ठीक होने के बाद छुट्टी दी गयी जबकि सरकारी मेडिकल कॉलेज और माहे सरकारी अस्पताल से एक-एक मरीज को छुट्टी दी गयी।

वर्तमान में कोरोना संक्रमित 49 मरीजों का सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में और 36 का जिपमर, तीन मरीजों का माहे सरकारी अस्पताल, एक कराईकल में और दो को चेन्नई में भर्ती कराया गया है।

डॉ कुमार ने बताया कि पुड्डुचेरी में कोरोना के अब तक 176 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। कोरोना के 82 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गयी है। कोरोना के 91 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। प्रदेश में इस महामारी से अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

रवि, यामिनी

वार्ता

More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image