Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में दो सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत

बंगाल में दो सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत

कोलकाता, 15अगस्त (वार्ता) पश्चिम बंगाल में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत हो गई तथा 11 अन्य घायल हो गये।

पुलिस के मुताबिक दक्षिण 24 परगना में हुई सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गयी जबकि मालदा जिले में हुई एक अन्य दुर्घटना में छह लोगों की मृत्यु हो गई।

दक्षिण 24 परगना में दुर्घटना सुबह छह बजे तब हुई जब एक ही परिवार के पांच सदस्य और दो अन्य लोग वाहन से कोलकाता हवाई अड्डे से वापस लौट रहे थे। तभी उनकी गाड़ी सड़क किनारे तालाब में जा गिरी, जब बिशनुपुर थाना के उछेखाली के पास बारिश की वजह से चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो बैठा।

पुलिस ने बताया कि इस घटना मेें तीन महिलाओं सहित सभी सात लोगों की डूबने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

दुर्घटना के बाद चालक फरार हो गया। मरनेवाली की पहचान अक्कास अली, पत्नी सलिना बीबी, पुत्र अलताब, पुत्री इस्तारा, भाई मुन्नाफ, मेराज शेख और फुलीजान बीबी के रूप में हुई है।

वहीं मालदा में शादी में जा रहे एक एसयूवी को लॉरी ने टक्कर मार दी जिसमें छह की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गये। यह घटना कलईयाचक थाना के बाखरपुर के पास घटी जब राष्ट्रीय राजमार्ग-34 किनारे खड़ी थी। तभी पीछे से आई लॉरी ने टक्कर मार दी।

पुलिस अधीक्षक अालोक रजौरिया ने कहा कि, ये सभी एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कलईयाचक से गाजोल जा रहे थे। घटना रात 12:30 बजे की है, लॉरी के टक्कर से एसयूवी खाई में जा गिरी। जिससे तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज, अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान दो और लोगों ने दम तोड़ दिया।

श्री रजौरिया ने कहा कि बाद में गंभीर रूप से घायल छह लोगों को कोलकाता रेफर किया गया है। इस दौरान एक युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। घायलों का उपचार मालदा मेडिकल कॉलेज, अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद लॉरी का चालक फरार हो गया। लेकिन, बाद में उसे गाजोल से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image