Friday, Apr 19 2024 | Time 00:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में एनडीआरएफ,ओडीआरएफ तथा दमकल विभाग के 136 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

ओडिशा में एनडीआरएफ,ओडीआरएफ तथा दमकल विभाग के 136 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

भुवनेश्वर 11 जून (वार्ता) ओडिशा में आज कोरोना वायरस(कोविड-19) 136 नये मामले दर्ज किये गये, इनमें राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), ओडिशा आपदा प्रतिक्रिया बल (ओडीआरएफ) तथा दमकल विभाग के वे कर्मचारी शामिल हैं, जो हाल ही में आए भीषण चक्रवाती तूफान अम्फान के दौरान पश्चिम बंगाल में ड्यूटी पर तैनात थे।

इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण से ग्रसित मरीजों की संख्या बढ़कर 3386 हो गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सूत्रों ने बताया कि इस संक्रमण के कारण भुवनेश्वर में एक 38 वर्षीय मरीज की मौत हो गई। सूत्रों के अनुसार वह कई बीमारियों से ग्रसित था और लंबे समय से उपचार करवा रहा था। इसकी मौत कई अंगों के काम करना बंद कर देने की वजह से हुई।

राज्य में कोरोना की वजह से अब तक 12 लोगों की मौत हुई है, जिनमें से नौ लोगों की मौत कोरोना तथा तीन अन्य लोगों की मौत कोविड-19 के साथ अन्य वजहों से हुई है।

संतोष जितेन्द्र

जारी वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image