Friday, May 24 2024 | Time 15:37 Hrs(IST)
image
राज्य


तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत

चेन्नई, 15 मई (वार्ता) तमिलनाडु के विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिले में पिछले दो दिन के दौरान जहरीली शराब पीने से कुल 14 लोगों की मौत हो गई है।

पुलिस ने बताया कि विलुप्पुरम जिले के मरक्कानम के पास एकियारकुप्पम मछुआरा बस्ती में कल शराब त्रासदी में मरने वालों की संख्या बढ़कर नौ हो गई, जबकि चार और लोगों ने अस्पतालों में दम तोड़ दिया। इसके अलावा, चेंगलपेट जिले के मदुरंतकम में एक दंपती सहित पांच लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों घटनाओं के सिलसिले में कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने चेंगलपट्टू शराब त्रासदी में मारे गए पांच लोगों के परिवारों को दस-दस लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की। उन्होंने बीमार लोगों के लिए 50-50 हजार रुपये की सहायता राशि की भी घोषणा की और अस्पताल प्रशासन को उन्हें सर्वोत्तम इलाज मुहैया कराने का निर्देश दिया।

श्री स्टालिन ने उस अस्पताल का दौरा किया जहां मरक्कनम घटना के पीड़ितों का इलाज चल रहा है और उन्हें उपचार के बारे में जानकारी ली। उन्होंने मृतकों के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी।

श्री स्टालिन ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

इस बीच, पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) सी सिलेंद्र बाबू ने राज्य में नकली शराब की बिक्री का पता लगाने और उसे खत्म करने के लिए एक विशेष तलाशी अभियान चलाने के आदेश जारी किए।

श्रद्धा, यामिनी

वार्ता

More News
कोरोना काल में गायब हो गये थे कांग्रेस और सपा के लोग : योगी

कोरोना काल में गायब हो गये थे कांग्रेस और सपा के लोग : योगी

24 May 2024 | 3:35 PM

कुशीनगर, 24 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जब कोरोना कालखंड में देश परेशान था तब कांग्रेस और सपा के लोग जनता की मदद करने की जगह गायब हो गये थे।

see more..
बंगाल में अंतिम चरण का मतदान शनिवार को , राजनीतिक दलों में उत्साह

बंगाल में अंतिम चरण का मतदान शनिवार को , राजनीतिक दलों में उत्साह

24 May 2024 | 3:24 PM

कोलकाता 24 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल में 20 मई को पांचवें चरण में शून्य रक्तपात के साथ 77 प्रतिशत से अधिक मतदान के बाद शनिवार को महत्वपूर्ण छठे और अंतिम चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियों में खासा उत्साह है।

see more..
image