Friday, Mar 29 2024 | Time 14:24 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


वैष्णो देवी यात्रा पर 14000 श्रद्धालु पहुंचे, 48 कोरोना संक्रमित

वैष्णो देवी यात्रा पर 14000 श्रद्धालु पहुंचे, 48 कोरोना संक्रमित

जम्मू 14 अप्रैल (वार्ता) श्री माता वैष्णो देवी की यात्रा के लिए नवरात्र के पहले दिन 14,000 से अधिक श्रद्धालु जम्मू-कश्मीर के कटरा पहुंचे जिनमें से 48 यात्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।

निगेटिव कोरोना रिपोर्ट या फिर मौके पर ही कोरोना जांच कराये बिना किसी भी श्रद्धालु को यात्रा में नहीं शामिल किया जा रहा है।

यात्रा से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि के बीच 14,281 यात्री वैष्णो देवी की यात्रा में शामिल होने कटरा पहुंच चुके हैं। उन्होंने बताया कि नवरात्र के पहले दिन 48 श्रद्धालु कोरोना से संक्रमित पाये गये।

इस बीच, रियासी जिला प्रशासन और माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने कोविड से संबंधित दिशानिर्देशों को सख्ती से लागू करने का आदेश दिया है। श्राइन बोर्ड ने पहले ही हरेक दिन 25,000 श्रद्धालुओं की अधिकतम सीमा तय कर दी है।

गौरतलब है कि पिछले साल, 16 मार्च को महामारी के प्रकोप के बाद यात्रा को स्थगित कर दिया गया था और पांच महीने के बाद, यह 16 अगस्त को फिर से शुरू हुआ, लेकिन एक निर्धारित तरीके से।

संजय

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image