Friday, Apr 19 2024 | Time 15:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लहसुन की बोरियों में छुपाया एक क्विंटल 60 किलो डोडा पोस्त बरामद

लहसुन की बोरियों में छुपाया एक क्विंटल  60 किलो डोडा पोस्त बरामद

श्रीगंगानगर 24 जुलाई (वार्ता) राजस्थान के चुरू जिले में पुलिस ने आज सुबह एक ट्रक की तलाशी लेते हुए उस में अवैध रूप से ले जाए जा रहे भारी मात्रा में पोस्त को जब्त किया। पोस्त की यह खेप ट्रक में लहसुन के बोरियों के नीचे छुपाई हुई थी।

चुरू जिला पुलिस के अनुसार आज सुबह दुधवाखारा थाना पुलिस की एक टीम ने नेशनल हाईवे 52 पर सिरसली के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी थी। इसी दौरान चूरू की तरफ से आ रहे पंजाब नंबर वाले एक ट्रक को रोका जिसमें लहसुन की बोरियां मिली। बोरियों के नीचे दो बड़े बोरे छुपाए हुए थे जिसमें एक क्विंटल 60 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त छिलका बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि राजस्थान से यह पोस्त अवैध रूप से पंजाब ले जाया जा रहा था। ट्रक के चालक और परिचालक को एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों अमनदीप सिंह(33) तथा कुलविंदरसिंह(31) से कड़ी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि ज़ब्त किए गए डोडा पोस्ट की अनुमानित कीमत पांच लाख रूपये है।

More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image