Friday, Apr 19 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
खेल


ब्राजीली फुटबॉल क्लब के 17 सदस्य कोरोना से संक्रमित

ब्राजीली फुटबॉल क्लब के 17 सदस्य कोरोना से संक्रमित

रियो डी जेनेरो, 05 जून (वार्ता) ब्राजील के सीरी ए फुटबॉल टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले क्लब सेआरा के नौ खिलाड़ी सहित कुल 17 सदस्य कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं जबकि सात संदिग्ध हैं।

क्लब ने खिलाड़ी, कोच और स्टाफ सहित कुल 148 लोगों के कोरोना का टेस्ट कराया था जिसमें 17 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और सात लोग संदिग्ध हैं जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं आयी है।

क्लब के डॉक्टर गुस्तावो पिरेस ने बताया कि जो सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं या जो संदिग्ध हैं उन्हें अलग-थलग रखा गया है और इन लोगों का इलाज जारी है। उन्होंने कहा कि 23 खिलाड़ियों के टेस्ट नेगेटिव आए हैं और ये खिलाड़ी ट्रेनिंग कर सकते हैं।

ब्राजील में कोरोना के खतरे के कारण मार्च से ही फुटबॉल गतिविधियां स्थगित हैं। ब्राजील की सीरी ए चैंपियनशिप मई में होनी थी लेकिन उसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। ब्राजील में कोरोना के अब तक 616000 मामले हैं और इससे यहां 34000 से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

शोभित राज

वार्ता

More News
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
image