Friday, Apr 19 2024 | Time 16:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


औरंगाबाद में कोरोना के 24 नये मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 677 हुई

औरंगाबाद में कोरोना के 24 नये मामले, कुल संक्रमितों की संख्या 677 हुई

औरंगाबाद 13 मई (वार्ता) महाराष्ट्र के औरंगाबाद में बुधवार को वैश्विक महामारी कोरोना वारयस ‘काेविड-19’ के 24 नये मामले सामने आने के बाद जिले में इस वायरस से संक्रमितों की कुल संख्या 677 पहुंच गई है।

एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बताया कि अभी तक 1991 मरीजों को अस्पतालों से छुट्टी मिल चुकी है और इस संक्रमण से 17 लोगों की मौत हो गयी है। सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के मेडिसिन विभाग की प्रभारी डॉ मीनाक्षी भट्टाचार्य ने आज बताया कि अस्पताल में भर्ती दो महिलाओं की कोरोना से यहां मौत हो गई है।

पहले मामले में 94 वर्षीय एक वयोवृद्ध महिला को मंगलवार शाम गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया। महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के 15 मिनट बाद ही उसकी मौत हो गई। दूसरा मामला एक 56 वर्षीय महिला का है जिसे आज सुबह अस्पताल में लाया गया था। महिला को अस्पताल में भर्ती करने के दो घंटे में ही उसकी मौत हो गई। दोनों की कोविड-19 परीक्षण रिपाेर्ट में पॉजिटिव आयी है।

अधिकारी ने बताया कि 24 नये मामलों में से चार नंदनवन कॉलोनी से सामने आये हैं और इसके बाद हुसैन कॉलोनी से तीन, पुंडलिक नगर और संजय नगर से क्रमश: दो-दो, रामनगर, भावसिंहपुरा, पदमपुरा, गांधीनगर, जयभवानीनगर, जय भवानी नगर, विजयनगर, सातरापरिसर, सिडको एन-8, रेहनिमिया कॉलोनी, गरखेडा, भडकलगेट, अरुणोदय कॉलोनी और जीएमसीएच परिसर से एक-एक मामला आया है।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

image