Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:02 Hrs(IST)
image
राज्य


गुजरात में 25 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

गुजरात में 25 आईपीएस अधिकारियों के तबादले

गांधीनगर, 30 सितंबर (वार्ता) गुजरात सरकार ने पुलिस महकमे में एक बड़े फेरबदल के तहत आज भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 25 अधिकारियों और राज्य प्रशासनिक सेवा के 15 अधिकारियों के तबादले कर दिये।

आर बी ब्रह्मभट्ट को सूरत शहर का नया पुलिस कमिश्नर बनाया गया है जबकि अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक अजय तोमर को अहमदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच के विशेष आयुक्त के तौर पर भेजा गया है। शमशेर सिंह को उनकी जगह सीआईडी का नया एडीजीपी बनाया गया है। केएलएन राव को एडीजीपी जेल बनाया गया है जबकि मनोज शशिधरन को राज्य गुप्तचर ब्यूरो का एडीजीपी बनाया गया है। हरिकृष्ण पटेल को आईजी प्रशासन, सुभाष त्रिवेदी को आईजी बोर्डर रेंज बनाय गया है।

डी पी वाघेला को भष्ट्राचार निरोधक ब्यूरो का अतिरिक्त निदेशक, एमएस भरडा को आईजी गोधरा रेंज, नीलेश जाजडिया को एस पी रेल, तरूण दुग्गल को एसपी बनासकांठा, सुधीर देसाई को एसपी वडोदरा ग्रामीण, मनीष सिंह को एसपी महेसाणा और अक्षयराज मकवाणा को एसपी पाटण बनाया गया है।

रजनीश

वार्ता

More News
मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

मतदाताओं को शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे: अग्रवाल

25 Apr 2024 | 2:00 PM

चंडीगढ़, 25 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा में लोकसभा चुनाव में इस बार मतदान करने के लिये बुलाने हेतु ब्याह-शादी की तरह निमंत्रण पत्र भेजे जायेंगे।

see more..
image