Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में 27 लोगों की डूबकर मौत

बिहार में 27 लोगों की डूबकर मौत

पटना, 05 अगस्त (वार्ता) बिहार में खगड़िया, सारण, पूर्वी चंपारण, सहरसा, दरभंगा और मधेपुरा जिले में पिछले 24 घंटों के दौरान 27 लोगों की डूबकर मौत हो गयी।

खगड़िया में नौ, सारण में छह, पूर्वी चंपारण में पांच, सहरसा में तीन तथा दरभंगा और मधेपुरा जिले में दो-दो लोग की डूबकर मौत हुयी है।

खगड़िया से मिली जानकारी के अनुसार, जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम एकनिया गांव के निकट नौका अनियंत्रित होकर गंगा नदी की उपधार में पलट गयी। इस दुर्घटना में डूबे नौ लोगों के शव बरामद कर लिये गये हैं।मृतकों की पहचान सुशांत कुमार (15) शिवानी कुमारी (14), अंकुश कुमार (10), विशाखा देवी (45), रूपम देवी (25), दुलारी देवी (25) रेखा देवी (25), अभिमन्यु कुमार (15) और रवीन्द्र ठाकुर (38) के रूप में की गयी है।

छपरा, से प्राप्त समचार के अनुसार, सारण जिले में अलग-अलग घटनाओं में पिछले 24 घंटों के दौरान छह लोगों की बाढ़ के पानी में डूबकर मौत हो गयी। जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत के वार्ड नंबर निवासी नीतेश कुमार (19) की आज बाढ़ के पानी में डूबकर मौत हो गयी। वहीं जिले के पानापुर थाना क्षेत्र के टोटहां जगतपुर गांव निवासी निजामुद्दीन का 30 वर्षीय पुत्र रूस्तम अली की भी बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी है। इसी तरह जिले के नगरा पुलिस आउट पोस्ट क्षेत्र के नगरा गांव में पानी से भरे खड्ड में सीवान जिला निवासी अलाउद्दीन मियां का 12 वर्षीय पुत्र अरमान आलम की डूबकर मौत हो गयी। वहीं मढ़ौरा प्रखंड कार्यालय के समीप अवारी गांव निवासी विनोद महतो (28) की मंगलवार की देर रात बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गयी है।

सूत्रों ने बताया कि जिले के मकेर थाना क्षेत्र में बाढ़ के पानी में डूबे चिकित्सक और कंपाउंडर का शव बुधवार को बरामद कर लिया गया है। बनियापुर थाना क्षेत्र निवासी होमियोपैथ चिकित्सक डॉ:योगेश कुमार (45) तथा मढ़ौरा थाना क्षेत्र निवासी कपाउंडर विक्की कुमार (28) मकेर थाना क्षेत्र के सर्वोदय बाजार पर क्लिनिक चलाते थे। दोनों लोग मंगलवार को बाढ़ के पानी भरे रास्ते से सर्वोदय बाजार जा रहे थे तभी तेज बहाव पानी की धारा में बह गए थे।

प्रेम सूरज

जारी वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image