Friday, Apr 19 2024 | Time 18:46 Hrs(IST)
image
States


कश्मीर में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

कश्मीर में मुठभेड़ में तीन आतंकवादी ढेर

श्रीनगर 19 जून(वार्ता) दक्षिण कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल में मंगलवार को सेना के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद(जेईएम) के तीन आतंकवादी मारे गये जबकि सेना का एक जवान घायल हो गया।
केंद्र की ओर से राज्य में आतंकवादियों के खिलाफ एकतरफा 'संघर्ष विराम' वापस लेने के बाद सुरक्षा बलों का यह पहला घेराबंदी और तलाशी अभियान है।
पुलिस महानिदेशक एस पी वैद्य ने ट्वीट करके कहा, ' गोलीबारी बंद हो चुकी है और घेराबंदी में सभी तीन आतंकवादियों को मार गिराया गया है। दो शव बरामद कर लिये गये हैं जबकि तीसरे की तलाश की जा रही है। '
आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि त्राल के हयेना गांव में आतंकवादियों के मौजूद होने की खुफिया सूचना मिली जिसके बाद मंगलवार की शाम पुलिस के विशेष अभियान दल(एसओजी), सेना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) की संयुक्त टीम ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया।
सुरक्षा बलों के एक खास इलाके की ओर बढ़ने पर वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों से उनपर हमला कर दिया।
उन्होंने कहा कि सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलायी, आरंभिक गोलीबारी के दौरान सेना का एक जवान घायल हो गया जिसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।
उन्होंने कहा कि एक घर में छीपे सभी आतंकवादी मारे गये। गोलीबारी रूक चुकी है। अंतिम समाचार मिलने तक तलाशी अभियान जारी था।

नीरज आशा
वार्ता

More News
झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

झांसी: शातिर चोर पुलिस के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार

19 Apr 2024 | 6:45 PM

झांसी 19 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र में पुलिस और स्वाट टीम ने आम लोगों के साथ अधिकारियों के घरों को भी निशाना बनाने वाले शातिर चोर को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

see more..
लोकसभा चुनाव के लिये गांधीनगर सीट से अमित शाह ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव के लिये गांधीनगर सीट से अमित शाह ने भरा नामांकन

19 Apr 2024 | 6:42 PM

गांधीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार के रूप में शुक्रवार को गांधीनगर सीट से अपना नामांकन पत्र भरा।

see more..
image