Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


तीस लाख की अवैध शराब बरामद

तीस लाख की अवैध शराब बरामद

श्रीगंगानगर, 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में चुरू जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज एक ट्रक में प्लास्टर ऑफ पैरिस (पीओपी) के बोरों के नीचे छिपाकर पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही करीब 30 लाख रुपये मूल्य की अवैध शराब बरामद की।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मेगा हाइवे पर भानीपुरा-पल्लू के बीच शाम को पुलिस ने संदेह के आधार पर एक ट्रक को रोककर तिरपाल हटाकर उसकी जांच की तो ऊपर पीओपी के बोरे लदे थे। जब बोरों को हटवाया गया तो उसके नीचे अंग्रेजी शराब के कार्टून मिले। पूछताछ चालक जोगाराम ने बताया कि यह शराब पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि इस ट्रक में ब्ल्यू टावर एक्सट्रा ड्राइजिन के 422 पेटियां और रॉयल स्टाइल व्हिस्की के 128 पेटियां बरामद हुई जिनमें 6600 बोतलें थी। इनका बाजार मूल्य करीब 30 लाख रुपये आंका गया। चालक जोगाराम को गिरफ्तार करके भानीपुरा थाना में मामला दर्ज किया गया है।

More News
करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

करीब एक महीने में 314 करोड़ रुपये से अधिक की अवैध शराब, नकदी एवं अन्य सामग्री जब्त

28 Mar 2024 | 8:58 PM

जयपुर, 25 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में अलग-अलग एनफोर्समेंट एजेंसियों ने गत एक मार्च से अब तक लगभग 314 करोड़ रुपये मूल्य की नशीली दवाओं, शराब, कीमती धातुओं, मुफ्त बांटी जाने वाली वस्तुओं और अवैध नकद राशि सहित अन्य अवैध सामग्री जब्त की गई है।

see more..
image