Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
खेल


पुरुष हॉकी शिविर के लिए 33 संभावित घोषित

पुरुष हॉकी शिविर के लिए 33 संभावित घोषित

नयी दिल्ली, 31 अगस्त (वार्ता) हॉकी इंडिया ने भारतीय पुरुष हॉकी टीम के बेल्जियम दौरे से पहले राष्ट्रीय शिविर के लिए शनिवार को 33 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की।

पुरुष खिलाड़ियों का राष्ट्रीय शिविर दो से 22 सितंबर तक बेंगलुरु में चलेगा। खिलाड़ी कोच ग्राहम रीड को रिपोर्ट करेंगे और सितंबर में होने वाले बेल्जियम दौरे तथा ओलंपिक क्वालीफायर की तैयारियां करेंगे।

राष्ट्रीय शिविर के लिए संभावितों में गोलकीपर के रुप में पीआर श्रीजेश, सूरज करकेरा और कृष्ण बहादुर पाठक को शामिल किया गया है जबकि डिफेंडर में हरमनप्रीत सिंह, बिरेंद्र लाकड़ा, सुरेंद्र कुमार, अमित रोहिदास, वरुण कुमार, रुपिंदर पाल सिंह, गुरिंदर सिंह, कोठाजीत सिंह खाडंगबम, नीलम संजीप जैस, जरमनप्रीत सिंह और दिप्सन टिर्की को शामिल किया है।

मनप्रीत सिंह, सुमित, नीलकांत शर्मा, जसकरण सिंह, हार्दिक सिंह, विवेक सागर प्रसाद, आशीष कुमार टोप्नो, सैयद नियाज रहीम और राजकुमार पाल मिडफिल्डर के तौर पर शामिल किए गए हैं।

फॉरवर्ड में मंदीप सिंह, आकाशदीप सिंह, शिलानंद लाकड़ा, गुरसाहिबजीत सिंह, सिमरनजीत सिंह, एसवी सुनील, रमनदीप सिंह, शमशेर सिंह और ललित कुमार उपाध्याय के नाम शामिल हैं।

शोभित, राज

वार्ता

More News
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image