Friday, Apr 19 2024 | Time 15:48 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


नासिक में 350 बिस्तर वाले अस्पताल का नवीनीकरण हुआ

नासिक में 350 बिस्तर वाले अस्पताल का नवीनीकरण हुआ

नासिक, 10 अप्रैल (वार्ता) खाद्य, नागरिक आपूर्ति और उपभोक्ता संरक्षण और अभिभावक मंत्री छगन भुजबल ने कहा कि ठक्कर डोम में 350 बेड के कोविड केयर सेंटर का नवीनीकरण नासिक निगम और क्रेडाई द्वारा किया गया है जो अत्याधुनिक स्वास्थ्य सुविधा से सुसज्जित है।

शनिवार को नासिक के ठक्कर डोम में कोविड केयर सेंटर का उद्घाटन करने के बाद श्री भुजबल ने अन्य संगठनों से अपील की है कि वे कोरोना की लड़ाई में शामिल हों। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बिस्तरों की संख्या अपर्याप्त है। नासिक नगर निगम और क्रेडाई ने एक बार फिर नासिक के ठक्कर डोम में 350 बेड का कोविड केयर सेंटर शुरू किया है।

इस अवसर पर नासिक नगर निगम के महापौर सतीश कुलकर्णी, पूर्व सांसद समीर भुजबल, नगर निगम के समूह नेता सतीश सोनवणे, जिलाधिकारी सूरज मंधारे, नगर निगम आयुक्त कैलास जाधव, नगर निगम के उपायुक्त मनोज घोडे पाटिल, नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी बापूसाहब नागरगोजे, डॉक्टर राजेंद्र भंडारी के साथ क्रेडाई अध्यक्ष रवि महाजन, उपाध्यक्ष कृनाल पाटिल, जीतूभाई ठक्कर, सुरेश पाटिल, गौरव ठक्कर और अनिल अहेर उपस्थित थे।

श्री छगन भुजबल ने कहा कि जब देश में कोविड की समस्या बढ़ी थी तब नासिक में ठक्कर डोम की व्यवस्था की गई थी। कोविड में कमी आने के इस अवधि में इसे बंद कर दिया गया था। लेकिन एक बार फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ गया है और इसे फिर से सक्रिय करना पड़ा हालांकि इस समय जनशक्ति की कमी के कारण व्यवस्था करने में विफल हो रहे हैं। इसलिए निजी डॉक्टरों और नर्सों से इस काम के लिए आगे आने की अपील की है।

इस मौके पर, महापौर सतीश कुलकर्णी ने कहा कि यह सराहनीय है कि क्रेडाई ने कोरोना काल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नासिक निवासियों के लिए एक बार फिर से कोविड केयर सेंटर की स्थापना की है। निगम और सरकार द्वारा आवश्यक उपाय किए जा रहे हैं। उन्होेंने नागरिकों से बिना किसी भय के सहयोग करने और समय पर उपचार कराने की अपील की।

त्रिपाठी, उप्रेती

वार्ता

image