Friday, Apr 19 2024 | Time 07:39 Hrs(IST)
image
दुनिया


ब्राजील में गोलीबारी में 4 की मौत

ब्राजील में गोलीबारी में 4 की मौत

रियो डे जनेरियो, 28 (शिन्हुआ) ब्राजील के साओ गोंकालो इलाके में एक बार के बाहर हुयी गोलीबारी में कम से कम चार लोगों की मौत हो गयी तथा सात अन्य घायल हो गए है।

ब्राजील सिटी अग्निशामक विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि यह घटना साओ गोंकालो में हुयी जहां एक अंजान व्यक्ति ने कार के भीतर से बार के बाहर मौजूद लोगों पर अंधाधुन गोलियां चला दी।

घटना में दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि अन्य दो ने हस्तपताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया तथा अन्य सात घायलों को उपचार के लिए पास के हस्तपताल ले जाया गया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोलीबारी के बाद संदिग्ध व्यक्ति ने एक दूसरे बार के बाहर जा कर गाड़ी रोक दी और बन्दुक की नौक पर वहां मौजूद लोगों से उनके मोबाइल फोन तथा अन्य वस्तुएं छीन ली।

पुलिस ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे है तथा अपराध का मकसद अभी भी स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि मामला ड्रग तस्करी को लेकर है जबकि वहां मौजूद लोगों का कहना है कि घटनास्थल पर केवल परिवार और दोस्त मौजूद थे।

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image