Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:45 Hrs(IST)
image
खेल


47 साल के हुए दादा, लगा बधाईयों का तांता

47 साल के हुए दादा, लगा बधाईयों का तांता

नयी दिल्ली, 08 जुलाई (वार्ता) भारतीय क्रिकेट को एक नए मुकाम पर ले जाने वाले और देश के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरभ गांगुली सोमवार को 47 वर्ष के हो गए और तमाम खेल हस्तियों ने गांगुली को उनके जन्मदिन पर हार्दिक बधाई दी है।

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने गांगुली को बधाई देते हुए कहा, “जन्मदिन की बधाई 56 इंच के कप्तान दादा। सातवें महीने के आठवें दिन को गुणा करें तो आता है 56 और आपका विश्वकप औसत भी है 56।”

क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा, “जन्मदिन की बधाई दादा। आपके साथ अंडर-15 खेलने से लेकर अब कमेंट्री भी साथ में कर रहा हूं।”

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई), गांगुली की टीम के सदस्य रहे अॉफ स्पिनर हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, सुरेश रैना और युवराज सिंह ने भी दादा को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

गांगुली के प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट के बंगाल टाइगर कोे बधाई संदेश भेजे हैं। गांगुली इस समय विश्वकप के लिए इंग्लैंड में हैं जहां वह विश्वकप के लिए कमेंट्री कर रहे हैं।

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image