Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


औरंगाबाद निवासियों के लिए जल कर में 50 प्रतिशत की छूट: देसाई

औरंगाबाद निवासियों के लिए जल कर में 50 प्रतिशत की छूट: देसाई

औरंगाबाद,14 मई (वार्ता) महाराष्ट्र राज्य उद्योग एवं जिला अभिभावक मंत्री सुभाष देसाई ने जल संकट पर ध्यान दिया है और औरंगाबाद शहर के आवास के लिए जल कर में 50 प्रतिशत की कमी करने का निर्णय लिया है।

श्री देसाई ने औरंगाबाद में चल रहे शंभू राजे महोत्सव के अवसर पर शुक्रवार रात को सभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की। शनिवार को औरंगाबाद के नागरिकों की ओर से शिवसेना के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे, राज्य के ईजीएस मंत्री संदीपन भुमारे, राज्य मंत्री अब्दुल सत्तार, संपर्क प्रमुख विनोद घोसालकर, जिला प्रमुख और विधान परिषद सदस्य अंबादास दानवे, नरेंद्र त्रिवेदी, विधायक प्रदीप जायसवाल, विधायक संजय शिरथ, पूर्व महापौर नंदकुमार घोडेले सहित अन्य ने श्री देसाई को उनकी घोषणा के लिए धन्यवाद दिया।

श्री देसाई ने नगर निकाय को पिछले कई महीनों से समस्याओं का सामना कर रहे शहर के निवासियों को पीने के पानी की सुचारु आपूर्ति के लिए उपाय करने का भी निर्देश दिया।

उन्होंने मामले का पालन करने के लिए नगर निकाय प्रशासक आस्तिक कुमार पांडे को भी धन्यवाद दिया।

नगर निगम प्रशासन ने हालांकि शहर में पानी की कमी को पूरा करने के लिए जायकवाड़ी बांध और हरसिल झील से अतिरिक्त पानी की निकासी बढ़ाने के लिए कमर कस ली है और 20 मई के बाद पर्याप्त पानी मिलने की उम्मीद है।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image