Friday, Apr 19 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


51डिग्रीज ने बाजार में अग्रणी जिओ लोकेशन टेक्नालॉजी की पेशकश के लिए डिजिटल एलीमेंट के साथ साझेदारी की

Business Wire India












वैश्विक आईपी जिओलोकेशन डाटा और सेवा प्रदाता डिजिटल एलीमेंट (Digital Element) ने आज जिओएमप्रिंट लोकेशन टेक्नालॉजी का 51डिग्रीज डाटा पाइपलाइन (51Degrees data pipeline) के साथ एकीकरण की घोषणा की। यह मौजूदा और नए दोनों तरह के क्लाइंट के लिए है।



51डिग्रीज के मंच का उपयोग ऐडटेक कंपनियां, ब्रांड, प्रकाशक, ई कामर्स, डिजिटल एजेंसी और कंटेंट मैनेजमेंट सिस्टम द्वारा किया जाता है। कंपनी का मिशन ऑनलाइन उपयोगकर्ता प्राथमिकता और डिवाइस के लिए खास व्यवहार से संबंधित जानकारी मुहैया कराना है ताकि कंपनियां एडवर्टाइजिंग को लक्ष्य कर सकें, खास वेब सामग्री तैयार कर सकें, फ्रॉड रोकने में सहायता कर सकें और अनुभवों को समृद्ध बना सकें। इसमें ग्राहक चाहे जिस भी उपकरण का उपयोग कर रहा हो या दुनिया में कहीं हो, फर्क नहीं पड़ता है। डिजिटल एलीमेंट का एकीकरण करके 51 डिग्रीज अपनी संभावनाओं तथा ग्राहकों को पेशकश का विस्तार करेगा और कारोबारों को इस योग्य बनाएगा कि वे स्थानीयकृत सामग्री और ऐड टारगेटिंग को बेहतर कर सके।

   

जिओएमप्रिंट, डिजिटल एलीमेंट की ओर से एक रीवर्स जिओकोडिंग समाधान है जो मोबाइल डिवाइस ट्रैफिक से अक्षांस-देशांतर डाटा लेता है और लोकेशन से संबंधित अन्य कोऑर्डिनेट्स को उपयोगी भौगोलिक सूचना जैसे पोस्टकोड, देश, शहर और क्षेत्र में बदल देता है। रीवर्स जिओकोडिंग से पहले लोकेशन आधारित सेवा के विकल्प से सिर्फ संख्या और दशमलव में कोऑर्डिनेट्स मिलते थे पर जिओएमप्रिंट से ये कोऑर्डिनेट्स संदर्भ के लिहाज से ज्यादा प्रासंगिक और स्थानीय एडवर्टाइजिंग तथा यात्रा के दौरान उपयोग और चर्चा योग्य कंटेंट का प्रावधान संभव कर सकते हैं।

  

51 डिग्रीज के सीईओ और संस्थापक, जेम्स रोजवेल ने कहा, “अपने नए रीयल टाइम डाटा पाइपलाइन की पेशकश के लिए डिजिटल एलीमेंट जिओएमप्रिंट के लोकेशन समाधान का एकीकरण हम खुश थे। डिजिटल पेशेवर एनालिटिक्स, ऐड्रेस कैपचर और टारगेटिंग सिस्टम में लोकेशन डाटा जोड़ सकते हैं।” उन्होंने आगे कहा, “मुफ्त ट्रायल के विकल्प का उपयोग करके सेटअप करने में कुछ मिनट लगते हैं। अनुमोदक ओपन सोर्स एपीआई बेहतर और ऑडिट को बेहद आसान कर देते हैं।”



डिजिटल एलीमेंट के वीपी, यूके और आयरलैंड, चार्ली जॉनसन ने कहा, “हमें खुशी है कि यह गठजोड़ अब 51 डिग्रीज के ग्राहकों को आराम से उपलब्ध होगा। सुविज्ञ आपूर्तिकर्ताओं के जरिए उद्योग के अग्रणी समाधानों की दीर्घ अवधि की यह साझेदारी मौजूदा और भावी ग्राहकों के लिए एक संपूर्ण पैकेज पेश करने की कमी को पूरा कर देगी।” उन्होंने आगे कहा, “51डिग्रीज की ख्याति उच्च गुणवत्ता वाला  डिवाइस डीटेक्शन (उपकरण का पता लगाना) मुहैया कराने की है और जिओएमप्रिंट के समृद्ध भौगोलिक और कनेक्शन डाटा के साथ मिलकर इसकी बेजोड़ शुद्धता  और विश्वसनीयता है। यह न सिर्फ 51डिग्रीज के समाधान का पूरक होगा बल्कि बाजार में वे जो पहले से पेश करते हैं उसकी संभावना का भी विस्तार करेगा।”



जिओएमप्रिंट का परीक्षण किया जा सकता है और 51डिग्रीज से आज ही खरीदा जा सकता है।



ज्यादा जानें (Learn more) | अभी आजमाएं (Try it now)



डिजिटल एलीमेंट के बारे में



डिजिटल एलीमेंट 1999 से वैश्विक जिओलोकेशन डाटा और सेवाएं मुहैया कराता रहा है जो डेस्कटॉप से मोबाइल उपकरणों तक ऑनलाइन पहल के लिए कभी भी, कहीं भी की प्रासंगिकता लाता है। कंपनी की पेटेंट कराई हुई टेक्नालॉजी प्रमाणित और मान्यताप्राप्त है तथा इंटरनेट उपयोगकर्ता की निजता में घुसपैठ किए बिना लोकेशन से संबंधित सही और विश्वसनीय जानकारी वास्तविक समय में मुहैया कराती है। लगभग दो दशक से दुनिया भर की कई सबसे बड़ी वेबसाइटें, ब्रांड, सुरक्षा कंपनियां, ऐड नेटवर्क, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म और मोबाइल प्रकाशकों ने डिजिटल एलीमेंट की टेकनालॉजी पर विश्वास किया है ताकि विज्ञापन, सामग्री को स्थानीय बनाने, विश्लेषणों को बेहतर बनाने, कंटेंट से संबंधित अधिकारों के प्रबंध और फ्रॉड का पता लगाने तथा उसे रोकने के लिए काम किया जा सके।



अतिरिक्त जानकारी के लिए http://www.digitalelement.com पर आइए और जानिए कि लोकेशन के पावर को ऑनलाइन दुनिया के पास कैसे लाया जाता है। हमें LinkedIn और ट्वीटर पर @DigitalElement पर फॉलो करें और हमें  Facebook. पर लाइक करें।



अटलांटा और लंदन मुख्यालय वाला डिजिटल एलीमेंट, डिजिटल एनवॉय इंक Digital Envoy Inc. डिविजन है।



51डिग्रीज के बारे में



51डिग्रीज की स्थापना इंग्लैंड में 2010 में हुई थी और यह एकमात्र कमर्शियल ओपन सोर्स डिवाइस डीटेक्शन सोल्यूशन उपलब्ध है। ऐडटेक, प्रकाशन, कंटेंट मैनेजमेंट प्लैटफॉर्म, डिजिटल एजेंसी में अग्रणी और 1.5 मिलियन* वेबसाइट समेत ग्लोबल ब्रांड जैसे ईबे, साइटकोर, ओपनटेक्स्ट, टेनसेन्ट और एचएसबीसी 51डिग्रीज का उपयोग करते हैं।



अतिरिक्त जानकारी के लिए https://51degrees.com/ पर आइए।



*प्रकाशन के समय संख्या सही है पर ज्यादा हो सकता है।



स्रोत रूपांतर बिजनेसवायर डॉट कॉम (businesswire.com) पर देखें : https://www.businesswire.com/news/home/20200917005553/en/
 
संपर्क :

प्रेस कांटैक्ट  

नओमी व्हिट्टोम

naomi.whittome@digitalelementpr.com

फोन : +44 (0)203 642 1124



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

 
More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image