Thursday, Jun 13 2024 | Time 12:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का सोमवार को 69वां दिन

‘‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’’ का सोमवार को 69वां दिन

रोहतक, 08 मई (वार्ता) इंडियन नेशलन लोकदल(इनेलो) की ‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’ सोमवार 69वें में प्रवेश कर गई।

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने आज गांव मदीना में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले करीब 18 साल हरियाणा पर बड़े भारी गुजरे हैं और इस दौरान सभी सरकारों ने पूरे प्रदेश को लूट कर न केवल खोखला कर दिया है बल्कि विकास की दृष्टि से भी उजाड़ दिया है।

उन्होंने कहा कि इनेलो की परिवर्तन पदयात्रा को आज प्रत्येक वर्ग का समर्थन मिल रहा है और दूसरे दलों से अनेक लोग इनेलो में अपनी आस्था जता रहे हैं। इसी कड़ी में डाॅ नफे सिंह लाहली के प्रयासों से रोहतक जिला के गांव लाहली में सतपाल सिंह मेम्बर, नरेंद्र खन्ना, मोहित सैन, रविंद्र बाल्मीकि, नरेश, ललित मल्होत्रा, अमित खन्ना, राजेंद्र, जोगेंद्र, पंकज कुमार, नवीन पंडित, सुंदर लाल कक्कड़, वासुदेव मित्तल, पूर्व सरपंच बहादुर चंद, मनीष कुमार, अमित कुमार, तिलक कुमार, वीर सिंह, कुलदीप सिंह, नसीब मेम्बर सहित सैकड़ों लोगों ने इनेलो में अपनी आस्था जताई। वहीं मेवात में रिटायर्ड डीएसपी मामन खान व पूर्व चेयरमैन नसीरूद्दीन हुसैन पूर्व मुख्यमंत्री चौ. ओम प्रकाश चौटाला के नेतृत्व में इनेलो में शामिल हुए।

श्री चौटाला ने कहा कि उन्होंने परिवर्तन यात्रा शुरू करते समय कहा था कि ए.सी. कमरों में बैठ कर राजनीति करने वालों को गांवों की दहलीज पर लाकर खड़ा कर दूंगा। आज चाहे मुख्यमंत्री हो या नेता विपक्ष दोनों ने ही परिवर्तन यात्रा के डर से गांवों के दौरे शुरू कर दिए हैं। मुख्यमंत्री तो पहले से ही तैयार किए हुए इवेंट के तहत गांवों में कार्यक्रम कर रहे हैं, वहीं नेता विपक्ष जो कभी गावों में नहीं गए थे, अब अपने हलके के गावों के प्रोग्राम बना रहे हैं, लेकिन अब इनके लिए कुछ नहीं बचा है। जनता अब भाजपा और कांग्रेस दोनों को पूरी तरह से नकार चुकी है क्योंकि भाजपा और नेता विपक्ष की

मिलीभगत जग जाहिर हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इनेलो ने कभी झूठ की राजनीति नहीं की है, जो वायदे जनता को किए वह सरकार बनने पर पहली कलम से पूरे किए। अब प्रदेश की जनता को यह पूरी तरह से समझ आ चुका है कि इनेलो ही किसान, कमेरे, छोटे व्यापारी, कर्मचारी, युवा, बुजुर्ग और खिलाडिय़ों समेत हर वर्ग की हितैषी है।

उन्होंने कहा कि अब इनेलो की रेल चल चुकी है और प्रदेश की जनता उसमें सवार हो चुकी है। 2024 में शत-प्रतिशत प्रदेश में इनेलो की सरकार बनेगी और जो पदयात्रा के दौरान लोगों की समस्याएं अपनी आंखों से देखी और सुनी हैं, उनको सरकार बनते ही दूर किया जाएगा।

विजय.श्रवण

वार्ता

image