Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:56 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इनेलो की ‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’ का 70वां दिन

इनेलो की ‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’ का 70वां दिन

रोहतक, 09 मई (वार्ता) इंडियन नेशलन लोकदल (इनेलो) की ‘परिवर्तन पदयात्रा आपके द्वार’मंगलवार को 70वें दिन में प्रवेश कर गई।

इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने रोहतक के हलका महम में विभिन्न स्थानों पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) बेहद झूठी पार्टियां हैं। भाजपा गठबंधन सरकार ने झूठ बोल कर किसानों के साथ सरेआम धोखा किया है और किसानों द्वारा गेहूं बेचने के 72 घंटे में भुगतान के दावे झूठे निकले। किसानों के अलावा प्रदेश का कमेरा, युवा, बुजुर्ग, महिलाएं, कर्मचारी और खिलाडिय़ों समेत हर वर्ग बेहद प्रताडि़त और दुखी है। चौथा स्तंभ कहलाने वाले मीडिया के लोगों को भी नहीं बक्शा जा रहा, जो भी पत्रकार भाजपा के ‘कारनामों’ को दिखाने की कोशिश करता है उन पर झूठी प्राथमिकी दर्ज कर जेल में डाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि महिला खिलाडिय़ों के साथ अत्याचार और शोषण लगातार जारी है। भाजपा सरकार ने बृजभूषण के खिलाफ एक एडहॉक कमेटी बनाई और सभी निर्णय लेने के लिए एडहॉक कमेटी को अधिकृत किया। ...हैरानी की बात है कि बृजभूषण शरण सिंह ने नेशनल चैंपियनशिप कराने तक की घोषणा तक कर दी है, जबकि बृजभूषण शरण सिंह कुश्ती से संबंधित कोई भी निर्णय ही नहीं ले सकता तो फिर एडहॉक कमेटी कर क्या रही है.....।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दोहरी बात करते हैं कि महिला पहलवानों के मामले में जांच होनी चाहिए लेकिन महिला जूनियर कोच पर यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को बचाने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं। अभी हाल ही में मंत्री संदीप सिंह ने कोर्ट में अपना पालिग्राफी टेस्ट करवाने से इन्कार कर दिया, जिसका साफ मतलब है कि मंत्री कसूरवार हैं और उसके अपराधों की पोल खुलने के डर से टेस्ट नहीं करवा रहा।

उन्होंने कहा कि 2024 में प्रदेश में शत-प्रतिशत इनेलो की सरकार बनेगी और जो पदयात्रा के दौरान लोगों की समस्याएं अपनी आंखों से देखी और सुनी हैं उनको सरकार बनते ही दूर किया जाएगा।

विजय.श्रवण

वार्ता

image