Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 8 जनों की मौत,34 घायल

तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना में 8 जनों की मौत,34 घायल

चेन्नई, 12 मई (वार्ता) तमिलनाडु में शुक्रवार तड़के दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम आठ लोगों की मौत हो गयी और अन्य 34 घायल हो गए। मृतकों में संगीत मंडली के चार सदस्य भी शामिल हैं।

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार माइलादुत्रयी जिले में सिरकाझी बाईपास रोड पर एक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 26 अन्य घायल हो गए, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कन्याकुमारी जिले के नागेरकोइल में सड़क दुर्घटना में एक संगीत मंडली के चार सदस्यों की मौत हो गई और अन्य आठ घायल हो गए हैं।

सिरकाझी से प्राप्त रिपोर्ट में बताया गया है कि बाईपास रोड के पास राज्य एक्सप्रेस परिवहन निगम (एसईटीसी) और दुपहिया वाहन की टक्कर में चार लोगों की मौत हो गयी और अन्य 26 घायल हाे गए हैं।

तिरुथुराईपोंडी से चेन्नई जाने वाली एसईटीसी बस पहले सड़क किनारे खड़े एक टैंकर से टकराई और फिर एक दोपहिया वाहन से टकरा गई। इस हादसे में दुपहिया वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और एसईटीसी बस कंडक्टर ने सिरकाझी सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया।

दोपहिया वाहन में यात्रा करने वाले तीनों की पहचान चिदंबरम के मूल निवासी एम. बालमुरुगन, पद्मनाभन और पी. अरुल राज के रूप में हुई है, जबकि बस चालक की पहचान तिरुवन्नमलाई के जी. विजयसारथी के रूप में हुई है। दुर्घटना में घायल हुए सभी 26 बस यात्रियों को अग्निशमन कर्मियों द्वारा बचाया गया और इलाज के लिए सिरकाझी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को चिदंबरम के राजा मुथैया मेडिकल कॉलेज स्थानांतरित किया गया है।

एक अन्य सड़क दुर्घटना में एक संगीत कार्यक्रम के बाद घर लौट रहे 12 सदस्यीय संगीत मंडली के चार सदस्यों की मौत हो गई और अन्य आठ गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि मार्तंडम संगीत मंडली तिरुनेलवेली में अपने संगीत कार्यक्रम के बाद एक वाहन से घर लौट रहे थे, तभी नागरकोइल के पास वेल्लामदम के पास वाहन चालक को झपकी लग गयी और वाहन एसईटीसी बस में घुस

गया। इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और अन्य एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

पुलिस और दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर शवों को सरकारी अस्पताल भिजवाया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

उप्रेती.श्रवण

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image